Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

भाजपा बिहार के प्रदेश प्रभारी बने सांसद हरीश द्विवेदी

पूर्ण ईमानदारी व निष्ठा से करूंगा दायित्व का निर्वहन :हरीश द्विवेदी

सुनील उपाध्याय

बस्ती। भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री सांसद हरीश द्विवेदी को शीर्ष नेतृत्व ने भाजपा बिहार का प्रदेश प्रभारी बनाया है। गुरुवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सांसद हरीश द्विवेदी को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी।


 इससे पूर्व सांसद हरीश द्विवेदी बिहार के सह प्रभारी थे। अभी पिछले सप्ताह ही उनको संसद की याचिका समिति का अध्यक्ष भी बनाया गया है।

             नियुक्ति के पश्चात सांसद हरीश द्विवेदी ने मीडिया प्रभारी नितेश शर्मा की ओर से प्रेस को जारी विज्ञप्ति में कहा कि बस्ती की सम्मानित जनता के आशीर्वाद से यह अवसर प्राप्त हुआ है।


 उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह व सहकारिता मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष के प्रति आभार प्रकट किया। कहा कि पार्टी शीर्ष नेतृत्व ने जो जिम्मेदारी सौंपा है उसका निर्वहन पूर्ण ईमानदारी और निष्ठा से करूंगा।


मीडिया प्रभारी नितेश शर्मा ने कहा कि सांसद हरीश द्विवेदी को भाजपा बिहार का प्रदेश प्रभारी बनाए जाने से एक बार फिर बस्ती जनपद का नाम गौरवांवित हुआ है।


 सांसद की कर्मठता और सक्रियता से उन्हें इतनी बड़ी जिम्मेदारी मिला है। सांसद को प्रदेश प्रभारी बनाए जाने पर भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों के साथ ही आम जनमानस में हर्ष का माहौल है।


 सांसद हरीश द्विवेदी बिहार के प्रवास पर हैं। गुरुवार को मनोनयन के पश्चात पार्टी कार्यकर्ताओं तथा आम जनमानस ने सोशल मीडिया पर सांसद को बधाई दिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे