Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़:उत्साह के साथ सम्पन्न हुआ भारत माता पूजन,आरती का कार्यक्रम

एस के शुक्ला 

प्रतापगढ़। अमृत महोत्सव आयोजन समिति द्वारा जिले के विभिन्न ग्राम तथा बस्तियों में भारत माता पूजन और आरती का कार्यक्रम अत्यंत उत्साह के साथ संपन्न किया गया।



भारत माता आरती और पूजन में लोग उत्साहित होकर भाग ले रहे  है। स्वतंत्रता के 75 वर्ष पूर्ण होने पर मनाए जा रहे अमृत महोत्सव के क्रम में प्रतापगढ़ में  समाज के बंधुओं के द्वारा अलग-अलग कार्यक्रमों के माध्यम से स्वतंत्रता संग्राम में अपना सर्वस्व अर्पित करने वाले वीर स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों का स्मरण किया गया।



इस मौके पर वक्ताओं ने कहा कि अमृत महोत्सव  देशवासियों के स्वत्व को जगाने का अभियान है। हमें अपने देश,अपनी माटी अपनी संस्कृति, सभ्यता के साथ ही भारत मां के सपूत वीर स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों पर गर्व है। 



कार्यक्रम में वंदे मातरम का सामूहिक गायन भी संपन्न हुआ।अमृत महोत्सव आयोजन समिति द्वारा जिले के विभिन्न शिक्षण संस्थानों में संगोष्ठी,तिरंगा यात्रा और सभी गांव,बस्ती में भारत माता पूजन और नुक्कड़ सभा की व्यापक योजना तैयार की गई है। 



इस अवसर पर अलग- अलग स्थानों पर श्रीमती अनामिका उपाध्याय,लक्ष्मी मिश्रा,रेनू पांडेय अनीता पांडेय, चिंतामणि द्विवेदी, डॉक्टर पीयूष कांत शर्मा, प्रभा शंकर पांडेय,शिव शंकर सिंह,शिशिर खरे, डॉ रंगनाथ शुक्ला, दिनेश कुमार सिंह, डॉ सौरभ पांडेय पीयूष कुमार, डॉ चक्रपाणि,सुरेंद्र प्रसाद रुद्र, कृष्ण देव सिंह,शेषमणि, कुलभास्कर आदि ने आरती के संयोजन एवं व्यवस्था में विशेष योगदान दिया।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे