Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

संदिग्ध अवस्था मे फांसी के फंदे पर झूलता मिला युवक का शव

सीतापुर व खीरी जनपद की पुलिस पहुचीं मौके पर,शव को भेजा परीक्षण के लिए

परिजनों ने गांव के ही कुछ लोगों पर लगाया हत्या करने का आरोप

कमलेश जयसवाल

लखीमपुर खीरी:थाना ईसानगर क्षेत्र में एक गन्ने के खेत मे लगे आम के पेड़ से संदिग्ध अवस्था मे एक युवक शव फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला। 


ग्रामीणों से सूचना पाकर मौके पर पहुचें परिजनों के बाद पहुचीं दो जिलों की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज जांच शुरू कर दी है।


वहीं अचानक घटित हुई घटना के बाद परिजन गांव के ही कुछ लोगों पर धीरज की हत्या करने का आरोप लगाने लगे है।


शुक्रवार को थाना ईसानगर क्षेत्र की ग्राम पंचायत अल्लीपुर निवासी कंधई के गन्ने के खेत मे लगे आम के पेड़ में धीरज शर्मा पुत्र हरिनाम शर्मा निवासी ग्राम गोनिया थाना तंबौर जनपद सीतापुर का संदिग्ध अवस्था मे फांसी के फंदे पर शव झूलता हुआ मिला। 


जिसकी सूचना पाकर मौके पर पहुचकर परिजनों ने पहचान कर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के कई घंटे बाद पहुचीं थाना तंबौर जनपद सीतापुर व खमरिया थाना ईसानगर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 


वहीं दूसरी ओर परिजनों ने बताया कि धीरज को गुरुवार की सुबह गांव के ही कुछ लोग 2000 रुपये के लेनदेन के चलते मारने आए हुए थे जिसके कुछ देर बाद से ही धीरज घर से गायब ही गया था। 


जिसकी सूचना गुरुवार को सायं डायल 112 पर दी थी। सूचना के बाद मौके पर पहुचीं पीआरवी 2894 समेत परिजनों ने धीरज की काफी खोजबीन की पर उसका पता नहीं चल सका था। 


जिसको देखते हुए उसके पिता हरिनाम शुक्रवार को थाना तंबौर जाकर शिकायत दर्ज करवाई जहां से तंबौर निरीक्षक पिता को लेकर गोनिया आ रहे थे कि बीच रास्ते मे ही उनको धीरज के फांसी के फंदे पर झूलने की सूचना हुई।



 फ़िलहाल कुछ भी हो धीरज की मौत के बाद परिजनों ने गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या करने के आरोप लगाए है। मौके पर मौजूद तंबौर पुलिस मृतक के पिता हरिनाम द्वारा लगाए गए आरोपों को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है।


थाना व चौकी की सीमा को लेकर कई घंटे बाद पहुचीं खमरिया पुलिस


ईसानगर क्षेत्र के परसिया खमरिया रोड के पास आम के पेड़ में फाँसी के फंदे पर झूलते मिले धीरज शर्मा के शव की जानकारी मिलने के बाद थाना ईसानगर व खमरिया पुलिस कई घंटे तक घटना स्थल पर नहीं पहुचीं जबकि इस दौरान जनपद सीतापुर के थाना तंबौर निरीक्षक अपने दलबल के साथ पहुच गए जो धीरज के गायब होने की पिता द्वारा दी गई तहरीर की जांच करने गोनिया आ रहे थे। 


इस दौरान खमरिया पुलिस व थाना पुलिस एक दूसरे का क्षेत्र बताकर अपना पल्ला झाड़ते दिखे। हांलाकि मामला तूल पकड़ते देख चौकी इंचार्ज खमरिया मौके पर पहुचकर शव को कब्जे लेकर परीक्षण के लिए भेज दिया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे