Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पत्नी को फूफा के घर से विदा कराने गए युवक की संदिग्ध अवस्था मे हुई मौत

परिजनों ने जहर देकर हत्या का लगाया आरोप

हरीश अवस्थी

लखीमपुर-खीरी।पत्नी को फूफा के घर से विदा कराने गए युवक की संदिग्ध मौत हो गई।सूचना पाकर घंटो देर से पहुंची ईसानगर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।वहीं परिजनों ने गंभीर आरोप लगाते हुए पत्नी समेत उसके फूफ़ा पर हत्या करने का आरोप लगाया है।



थाना ईसानगर क्षेत्र के रायपुर कमना निवासी पूनम देवी पत्नी पैकरमा ने पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि उसका 25 वर्षीय पुत्र दिनेश बुधवार को दोपहर बाद अपने  घर से पत्नी सोनी को विदा कराने शेखपुर मजरा सुल्तानापुर में पत्नी के फूफा रामजी के यहाँ गया हुआ था सोनी अपने फूफ़ा के यहाँ थी।



 जहां पर दिनेश ने अपनी पत्नी को फूफ़ा के साथ संदिग्ध अवस्था मे देखकर जब उसका विरोध किया तो पत्नी सोनी, फूफ़ा रामजी व उनके साथी लाला पुत्र गार्गी निवासी गैलदास पुरवा, मिन्तर पुत्र सुरेश निवासी नकहिया ने मिलकर दिनेश से मारपीट कर उसे जबरन जहर पिला दिया।



 जहर पिलाने के कुछ देर बाद इन लोगों के चुंगल से छूटकर किसी तरह दिनेश अपने घर कमना पहुंचकर हुई घटित हुई घटना के सम्बन्ध में परिजनों को बताया।



 इस दौरान दिनेश की हालत गंभीर देख परिवार समेत वह दिनेश को लेकर थाने गई जहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने उसे ईसानगर पीएचसी भेज दिया जहां हालत गंभीर देख उसे सीएचसी खमरिया भेजा गया। सीएचसी खमरिया ले जाते समय अस्पताल के बाहर ही दिनेश ने दम तोड़ दिया।



 मौत के बाद परिजनों ने थाना पुलिस से संपर्क करने का प्रयास किया पर किसी ने भी परिजनों का फ़ोन उठाना मुनासिब नहीं समझा।


 करीब 3 घंटे तक शव अस्पताल में रखे रहने के बाद पीड़ितों ने पुलिस अधीक्षक को सूचना दी तब जाकर खमरिया अस्पताल में पड़े दिनेश के शव के पास उपनिरीक्षक सतीश दुवेदी पहुचकर शव को कब्जे में लेकर देर सायं पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी शुरू कर दी थी।वहीं परिवरिजनों ने दिनेश की हत्या करने  का आरोप लगाते हुए पत्नी,फूफ़ा व उसके अन्य दो साथियों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग भी की है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे