Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर: चोरों ने प्राथमिक व जूनियर विद्यालय का ताला तोड़ कर खंगाला

राकेश श्रीवास्तव

 मनकापुर(गोडा) रविवार की रात अज्ञात चोरो ने प्राथमिक विद्यालय/जूनियर विद्यालय बैरी पुर रामनाथ का ताला तोङ कर विद्यालय में रखे हजारो रुपये के राशन अज्ञात चोर चुरा ले गये।घटना की सूचना विद्यालय द्वेय की प्रधानाचार्य ने पुलिस में तहरीर देकर किया है ।

     


 मनकापुर शिक्षा क्षेत्र बैरीपुर रामनाथ गांव में स्थित प्राथमिक विद्यालय व जूनियर हाई स्कूल की प्रधानाचार्य तेज पती व मंजू सिह ने पुलिस को दिये तहरीर में कहा है कि बीते रविवार के  रात अज्ञात चोरो द्वारा कार्यालय व एक कमरे में लगे ताले को तोड कर उस में रखे मिड डे मील  का गेहूं व चावल लगभग हजारो रुपये की अनुमानित कीमत व दो कुर्सी चुरा ले गये।



घटना की जानकारी प्रातः विद्यालय आने पर उक्त कमरो का ताला टूटा मिला।घटना की जानकारी प्रथम दृष्टिया ग्राम प्रधान प्रतिनिधि आत्मा राम पान्डेय उर्फ पप्पू पान्डेय को दिया और स्थानीय पुलिस में भी दिया गया।घटना मनकापुर- उतरौला मार्ग पर स्थित स्वदेशी पेट्रोल पंप के पास कुछ  दूरी पर हुई है।



जहां चौबीस घंटे लोगो का आवागमन बना रहता है।चोर मस्ती  के साथ  चोरी कर चलते बने। सूचना पाकर हल्का यसआई डीपी गौतम अपने हमराही के साथ मौका मुआयना कर इतिश्री कर लिया।



वही प्रभारी निरीक्षक हेमंत कुमार गौड ने बताया कि मामला संज्ञान में है।ट्रेस किया जा रहा है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे