Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़: संगठन के भरोसे पर शत-प्रतिशत खरा उतरने का होगा प्रयास: सुनील

अग्रवाल सम्मेलन के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य बने सुनील गोयल, समाज में हर्ष

एस के शुक्ला

प्रतापगढ़। अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल शरण गर्ग सहित राष्ट्रीय एवं पूर्वी उत्तर प्रदेश के पदाधिकारियों की सहमति के उपरांत अग्रवाल सम्मेलन के राष्ट्रीय महामंत्री विनोद अग्रवाल ने समाज के प्रति लगन एवं निष्ठा तथा अनुभव को देखते हुए सुनील गोयल को अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के राष्ट्रीय कार्यकारणी का सदस्य मनोनीत किया है। 



सुनील गोयल का मनोनयन करते हुए राष्ट्रीय महामंत्री विनोद अग्रवाल ने आशा व्यक्त किया है कि देश में अग्रवाल सम्मेलन के कार्यो को संगठन की दृष्टि से मजबूत करेंगे और अग्रवाल समाज के आस्था, भक्ति एवं श्रद्धा केन्द्र अग्रोह शक्तिपीठ से देशभर के लोगों को जोड़ेंने के साथ ही विश्व शांति स्थापित करने और लोगों के बीच सद्भावना बनाने हेतु अग्र भागवत का पूरे देश में प्रचार-प्रसार करने का कार्य करेंगे। 



अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के राष्ट्रीय कार्यकारणी के नवनियुक्त सदस्य सुनील गोयल ने कहा कि संगठन ने जो जिम्मेदारी दी है उसे पूर्णनिष्ठा एवं ईमानदारी के साथ निर्वाहन करते हुए अग्रवाल सम्मेलन को मजबूत बनाने व समाज के लोगों को अधिक से अधिक जोड़ने का कार्य करते हुए संगठन के आशाओं पर शत प्रतिशत खरा उतरने का प्रयास रहेगा। 



सुनील गोयल के राष्ट्रीय कार्यकारणी के सदस्य मनोनीत किए जाने की जानकारी पर अग्रवाल सम्मेलन के पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने बधाई दी है। बधाई देने वालों में प्रमुख रूप से राजेश अग्रवाल, नितिन अग्रवाल,राजू अग्रवाल, विपिन अग्रवाल, कमलेश अग्रवाल, श्रीमती रेखा गोयल, श्रीमती अनुपमा अग्रवाल, सोनम अग्रवाल, सुधा अग्रवाल,मधु अग्रवाल,निधि अग्रवाल,अलका अग्रवाल व अमिता के साथ अग्रवाल समाज के आदि रहे है। 



वही दूसरी ओर अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के प्रांतीय सचिव अशोक अग्रवाल ने कहा कि सुनील गोयल के राष्ट्रीय कार्यकारणी के सदस्य मनोनीत होने पर संगठन में मजबूती आएगी और संगठन देश भर में अपनी एक अलग पहचान स्थापित करने में अवश्य सफलता हासिल करेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे