Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

अयोध्या:संविधान बचाओ संकल्प यात्रा का हुआ भव्य स्वागत

वासुदेव यादव

अयोध्या। संविधान बचाओ संकल्प यात्रा के सोमवार को जिला आगमन पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने यात्रा का जोरदार स्वागत किया। 



इस दौरान समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आने वाले विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने का संकल्प एक बार फिर दोहराया। 



संविधान बचाओ संकल्प यात्रा का नेतृत्व करते हुए समाजवादी अधिवक्ता सभा के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप यादव ने आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं को एकजुट होने का आह्वान किया। 



उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने समाज के हर वर्ग व धर्म के लिए काम किया है, अधिवक्ताओं के लिए तो समाजवादी पार्टी की सरकार ने ऐसे ऐसे कार्य कर दिए हैं जो अब मील का पत्थर साबित हो रहे हैं।

  



जबकि श्री चन्द यादव ने कहा कि पूरे प्रदेश के अधिवक्ताओं के लिए चेंबर बनवाने के  साथ-साथ अधिवक्ता शेडों का  निर्माण भी समाजवादी पार्टी की सरकार में ही हुआ, अधिवक्ता के हितो की रक्षा के लिए तमाम ऐसी योजनाएं समाजवादी पार्टी ने लागू की जिसका आज तक अधिवक्ता लाभ ले रहे हैं। 



श्री यादव ने कहा कि अयोध्या जनपद में भी सपा सरकार में अधिवक्ताओं के लिए अधिवक्ता चेंबर, अधिवक्ता शेड ,अधिवक्ता कैंटीन समित अधिवक्ता हित की तमाम योजनाओं को प्रदेश सरकार ने लागू किया था। 



इसके साथ ही सभी तहसील मुख्यालय पर अधिवक्ताओं के लिए हाल भी सपा सरकार ने ही बनवाए ।उन्होंने कहा कि इस बार आने वाले विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने के लिए अधिवक्ता ने कमर कस ली है।  



इसके साथ ही प्रदेश की जनता ने भी सपा को जिताने का मूड बना लिया है।  सपा जिला अध्यक्ष गंगा सिंह यादव ने इस मौके पर कहा कि प्रदेश में समाजवादी पार्टी का कोई भी विकल्प नहीं है। 



इस बार विधानसभा चुनाव में सपा की सरकार बनी तो समाज के हर वर्ग को इसका लाभ मिलेगा। पूर्व मंत्री तेज नारायण पांडे पवन ने कहा कि सपा सरकार में अधिवक्ताओं के लिए जो काम पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने किया है। 



आज तक किसी सरकार ने नहीं किया है सपा की सरकार जब  बनेगी अधिवक्ताओं   का मान सम्मान रखा जाएगा कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे हैं समाजवादी अधिवक्ता सभा के जिलाध्यक्ष दूधनाथ यादव ने इस मौके पर कहा कि जिले के अधिवक्ताओं ने भी समाजवादी पार्टी को इस बार पूरा समर्थन देने का मन बना लिया है। जिले की पांचों विधानसभा सीटों पर समाजवादी पार्टी का ही प्रत्याशी जीतेगा। 

 


कार्यक्रम का संचालन जिला महासचिव बख्तियार खान ने किया उन्होंने कहा 2022 में सपा की सरकार बनाता तय है। पार्टी प्रवक्ता चौधरी बलराम यादव ने बताया कि आज समाजवादी पार्टी की संविधान बचाओ संकल्प यात्रा का जिले में प्रवेश करने पर जगह-जगह स्वागत किया गया।  



उसके बाद पार्टी कार्यालय पहुंचने पर संकल्प यात्रा में शामिल लोगों का स्वागत करते हुए प्रदेश में एक बार फिर समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने का संकल्प लिया गया ।





इस मौके पर मुख्य रूप से सपा जिला महासचिव बख्तियार खान वरिष्ठ नेता छेदी सिंह एडवोकेट मंसूर इलाही इलाही चौधरी बलराम यादव एडवोकेट आबाद खान एडवोकेट

चंद्रभान यादव, विशाल मणि यादव करण यादव आदि  शामिल रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे