Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लखीमपुर खीरी:गुणवत्ता पूर्ण पुलिसिंग मेरा लक्ष्य : संजीव सुमन

 

हरीश अवस्थी

लखीमपुर खीरी। 2014 बैच के आईपीएस संजीव सुमन ने शनिवार को जिले के एसपी का कार्यभार संभाल लिया। 


पहली प्रेसवार्ता में बताया कि वे प्रक्षिक्षण अवधि में बुलंदशहर, आजमगढ़, बागपत में तैनात रहे है। एसपी सिटी कानपुर, एसपी हापुड़ व पुलिस उपायुक्त कमिश्नेरेट लखनऊ रहे है। 


पुलिस ऑफिसर के रूप में उत्तम पुलिसिंग उनका लक्ष्य है। प्रेस को पूरी जानकारी देने में कोताही नही होगी। सभी थाना प्रभारी व चौकी प्रभारी काल अटेंड करेंगे। 



अगर सीयूजी नेटवर्क में दिक्कत है तो आज रात 9 बजे तक अपना वैकल्पिक नंबर पीआरओ को दे दें। 


एसपी ने कहा कि देर रात आवश्यक दशा में ही मीडिया कर्मी काल करें। हालचाल लेने के लिए नही। लखीमपुर खीरी में महिला अपराधों की संख्या काफी ज्यादा है। इस पर गम्भीर होने की जरूरत है। 



ट्रैफिक को यथासंभव दुरुस्त किया जाएगा। इंफ़्रास्ट्रक्चर में पुलिस कुछ नही कर सकती। लखीमपुर नगर में सड़के पतली हैं वही बस स्टेशन है। यह समस्या इंफ्रास्ट्रक्चर को दुरुस्त करने की है। 


प्रश्न उठा कि 3 अक्टूबर, 4 अक्टूबर, 5 अक्टूबर आदि तारीखों को तिकोनिया हिंसा का कोई अपडेट पुलिस द्वारा नही दिया गया। लखनऊ में प्रेस को जानकारी दी गयी। लखीमपुर में काल तक नही उठी ।


 थाना प्रभारी तिकोनिया ने तो प्रेस से बात ही नही की। मर्डर के वर्कआउट की जानकारी दी जाती है तो मर्डर की भी सूचना दी जाए।  यहाँ मीडिया सेल केवल गुड वर्क दिखाने के लिए बना है। एसपी ने कहा कि जो बीत चुका उसमे कुछ नही हो सकता। अब मीडिया को सूचना दी जाएगी

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे