Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मजदूरों, कामगारों, कर्मचारियों के हित के लिये: दिव्य त्रिवेदी

 

कृष्ण मोहन

लखनऊ:भारतीय जनता पार्टी अनुषांगिक के संगठन भारतीय श्रमिक, कामगार ,कर्मचारी महासंघ के कार्यकर्ताओं द्वारा भारत सरकार एवं राज्य सरकार द्वारा चलाए जा रहे योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए जो कार्य सम्मानित पदाधिकारियों के द्वारा किया गया है।



उनके जागरूकता अभियान के लिए मथुरा से काशी यात्रा प्रारंभ किया जाएगा यह यात्रा 14 नवंबर बाल दिवस के शुभ अवसर पर इस यात्रा का शुभारंभ कार्यक्रम के मुख्य अतिथि दिव्य त्रिवेदी  पश्चिम रेलवे बोर्ड के सदस्य एवं गरीबों एवं कामगारों के मसीहा कहे जाने वाले जब त्रिवेदी ने मुख्य अतिथि के रूप में इस अभियान का शुभारंभ करेंगे।


ऐसे मौके पर विशिष्ट अतिथि के रूप में संगठन के राष्ट्रीय महासचिव सर्वेश पाठक  उपस्थित रहेंगे ।


हमारे संवाददाता से बात करते हुए संगठन के प्रदेश अध्यक्ष अशोक कुमार सिंह ने बताया कि यह यात्रा सर्वप्रथम ब्रज प्रांत के मथुरा से शुरुआत होकर आगरा अलीगढ़ हाथरस मैनपुरी फर्रुखाबाद शाहजहांपुर बरेली आंवला बदायूं संभल से होते हुए यात्रा काफी तक चलेगी जिससे श्रमिकों की योजनाओं अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने के लिए कार्य किया जाएगा। 



इस कार्यक्रम के मुख्य भूमिका में संगठन के महासचिव योगेंद्र गंगवार जी ने बताया कि इस प्रकार विगत 2 वर्षों से हमारे राष्ट्रीय महासचिव के नेतृत्व में संपूर्ण प्रदेश में विशाल सेना तैयार हुई है इस प्रकार प्रदेश के सभी जनपदों में कामगारों कर्मचारियों के बीच में कार्य किया जा रहा है।



 इस कार्य को गति देने का कार्य हमारे प्रदेश के महामंत्री मनीष मिश्रा  जवान प्रदेश के आईटी संयोजक गौरव शर्मा  सहित संपूर्ण प्रदेश के पदाधिकारी क्षेत्रीय अध्यक्ष एवं जिला अध्यक्ष सहित सम्मानित पदाधिकारी पूरी निष्ठा के साथ कार्य कर रहे हैं

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे