Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़: जयंती पर याद किए गये पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह

राष्ट्रीय लोकदल कार्यालय पर आयोजित हुआ कार्यक्रम

(एस.के.शुक्ला)

प्रतापगढ़। किसानों के मसीहा कहे जाने वाले भारत के पूर्व प्रधानमंत्री स्व. चौधरी चरण सिंह की 119वीं जयंती पर राष्ट्रीय लोकदल कार्यालय पर जिलाध्यक्ष आजाद अली उर्फ पप्पू की अध्यक्षता में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। 


कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि प्रदेशध्यक्ष राम लखन यादव मौजूद रहे। इस मौके पर एकत्रित राष्ट्रीय लोकदल के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने चौधरी साहब के चित्र पर माल्यार्पण व पुष्प अर्पित कर नमन किया। 


इस मौके पर वक्ताओं ने कहा कि चौधरी साहब किसानों के सच्चे हितैषी थे। उन्होंने हमेशा किसानों और मजदूरों के लिए काम किया। 


कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष आजाद अली ने कहा कि जमीदारी उन्मूलन कानून चौधरी साहब की देन थी,उन्होंने हरित क्रांति शुरू कराकर देश को खाद्यान्न में आत्मनिर्भर बनाया। 


उन्होंने कहा था कि देश की तरक्की का रास्ता किसान के खेत से होकर जाता है। कार्यक्रम के समापन की घोषणा करते हुए जिला संगठन मंत्री सुनील पांडेय ने कहा कि किसान आज भी चौधरी साहब को अपना मसीहा मानते हैं।


 कार्यक्रम का संचालन नगर अध्यक्ष रामू गौड़ ने की। इस मौके पर राम बहादुर सरोज, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष बशीर भाई, हरिश्चंद्र सरोज, ज्वाला प्रसाद पटेल, हैदर अली, अजय कुमार पाल, राम निहोर पटेल,सल्लू,गुल्लू, राजेश्वर विश्कर्मा, राधेश्याम,हरिशंकर सहित आदि मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे