Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

छपिया:उपनिरीक्षक अरूण गौतम के स्थानांतरण पर दी गई विदाई

जाति मजहब से हटकर कार्य करने वाले को सफलता जरूर मिलती है:थानाध्यक्ष चितवन कुमार

दुर्गा सिंह पटेल

मसकनवा गोंडा। छपिया थाना में लगभग 2 वर्ष से सेवाएं दे रहे उपनिरीक्षक अरुण गौतम का स्थानांतरण थाना कोतवाली नगर के सेमरा चौकी के प्रभारी पद पर हो जाने पर विदाई दी गई।


विदाई समारोह में थानाध्यक्ष छपिया चितवन कुमार व समस्त स्टॉफ व क्षेत्रीय लोगो ने मिठाई खिलाकर उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए फूल माला पहनाकर विदाई दी। 


इस दौरान लोगों ने उनके लगभग 2 वर्ष के कार्यकाल की प्रशंसा की। जिसमें जुआ,अवैध शराब,पेड़ कटान का कारोबार काफी हद तक बंद रहा।


वहीं क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए भी इनके द्वारा सराहनीय प्रयास किए गए।



थानाध्यक्ष छपिया चितवन कुमार ने कहा कि कोई भी व्यक्ति हो जो सच्चे दिल से ईमानदारी निष्ठापूर्वक जाति मजहब से हटकर कार्य करता है उसको जरूर सफलता मिलती है।



उपनिरीक्षक प्रेमानंद ने कहा कि उप निरीक्षक अरुण गौतम ने अपने कार्यकाल में जिस निष्ठा के साथ अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन किया है


वह यादगार रहेगा स्थानांतरण एक निर्धारित प्रक्रिया के तहत है किंतु किसी के बिछड़ने पर कष्ट अवश्य होता है।



इस मौके पर स्थानांतरित हुए उपनिरीक्षक अरुण गौतम ने कहा कि अपने कार्यकाल में अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करने का भरसक प्रयास किया हूँ उन्होंने यह भी कहा कि क्षेत्र के लोगों ने जो प्यार व सहयोग दिया उसके लिए वे सदैव आभारी रहूँगा।


इस मौके पर सुनील गौड़,राम सुभावन वर्मा,बब्बू सिंह,चिंताराम यादव,विवेक कुमार,दिनेश यादव,व थाने के स्टॉफ सहित अनेकों लोग रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे