Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:बैंक के बकायेदारों को बकाया जमा करने की सूचना देने गए बैंक मैनेजर को गांव के दबंगों ने पीटा

रजनीश / ज्ञान प्रकाश

करनैलगंज(गोंडा)। बैंक के बकायेदारों को बकाया जमा करने की सूचना देने गए एक शाखा प्रबंधक के साथ गांव के दबंगों ने मारपीट की और अभद्रता करते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी। 


इस संबंध में शाखा प्रबंधक ने कोतवाली करनैलगंज में चार लोगों के विरुद्ध तहरीर दी है। घटना कोतवाली करनैलगंज क्षेत्र के ग्राम अख्तियारापुर उल्लहा की है। 


जहां प्रथमा सर्व यूपी ग्रामीण बैंक भभुआ के शाखा प्रबंधक खेमेंद्र सिंह बकायेदारों एवं उनके गारंटर को बकायेदारी की सूचना देने के लिए गए थे। 


वह ग्राम अख्तियारापुर के मजरा हरसहाय पुरवा में पहुंचे तो गांव के 4 लोगों ने उन्हें घेर लिया और उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। 


शाखा प्रबंधक खेमेन्द्र सिंह ने बताया कि मारपीट गाली-गलौज के साथ-साथ उन्हें घसीट कर घर के अंदर ले जाने का प्रयास किया गया और जान से मारने की धमकी दी गई। 


उनका कहना है कि वे बकायेदार के जमानतदार लल्लू मिश्रा के घर पहुंचे थे। वहां कुछ लोग मौजूद थे जिन्होंने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी और गाली गलौज करते हुए घर के अंदर घसीटने का प्रयास किया। 


वह किसी तरह भाग कर अपने बैंक शाखा में पहुंचे और अपने अधिकारियों को सूचना दी। 


बैंक प्रबंधक के साथ मारपीट की सूचना मिलने के बाद करीब दो दर्जन ग्रामीण बैंक शाखाओं के बैंक अधिकारी कोतवाली पहुंच गए और शाखा प्रबंधक खेमेंद्र सिंह की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी। 


प्रभारी कोतवाल दिवाकर मिश्रा ने बताया कि तहरीर प्राप्त हुई है। जिसमें चार लोगों कुलदीप, शिवानंद, रामानंद एवं धर्मेंद्र सिंह निवासी ग्राम अख्तियारापुर के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है और आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे