Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़:अपना दल एस के अरविंद बने सदर विधानसभा के प्रभारी

विधि मंच की बैठक में चुनावी रणनीति पर हुई चर्चा,जताई खुशी

एस के शुक्ला

प्रतापगढ़। अपना दल एस के प्रदेश सचिव व्यापार मंच अरविंद कुमार पटेल को प्रतापगढ़ सदर विधानसभा का प्रभारी बनाया जाने पर कार्यकर्ताओं ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए शुभकामनाएं दी है। 


शुक्रवार को अपना दल एस के विधि मंच के पदाधिकारियों की एक बैठक जिला कलेक्ट्रेट में विधि मंच के प्रदेश सदस्य परमानंद मिश्र की अध्यक्षता में आयोजित की गई। 


बैठक में संगठन के विस्तार को लेकर चर्चा हुई साथ ही आगामी 2022 के चुनाव को देखते हुए अपना दल एस के मजबूती के लिए रणनीति तैयार की गई। 


इस मौके पर प्रान्तीय सदस्य विधि मंच परमानंद मिश्र ने कहा कि विधानसभा चुनाव बिल्कुल करीब है, इसकी तैयारी में सभी को अभी से जुट जाना है।


 उन्होंने कहा कि सामाजिक न्याय के मुद्दे के व्यापक प्रचार-प्रसार पर जोर दिया जाय। पार्टी का लक्ष्य को ध्यान में रखते हुए कार्य करने की आवश्यकता बताया।


 इस दौरान पार्टी के व्यापार मंच के प्रदेश सचिव अरविंद कुमार पटेल को विधानसभा सदर के प्रभारी बनाए जाने पर प्रसन्नता जताई गई। तथा राष्ट्रीय एवं प्रदेश नेतृत्व के प्रति आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया गया।


 बैठक में प्रमुख रूप से बृजेश पटेल एडवोकेट, खूबैब अहमद एडवोकेट,अशोक पाल विधायक प्रतिनिधि, सुनील पाल, ओम प्रकाश वर्मा जिला सचिव ,धीरेंद्र शुक्ला जिला सचिव युवा मंच,मुकेश रजक एडवोकेट, विश्व नाथ पटेल एडवोकेट, चंद्रमणि शुक्ला एडवोकेट, हरिराम वर्मा एडवोकेट ,अविनाश पटेल, जितेंद्र पटेल एडवोकेट, बी.एल. पासी, राम बहदुर पाल, संदीप कुमार, अलोक आदि लोग उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे