Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बस्ती में वैक्सीनेशन कार्यक्रम मे आज 320 बच्चों का हुआ टीकाकरण

बस्ती : सरस्वती विद्या मंदिर वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय रामबाग बस्ती में वैक्सीनेशन कार्यक्रम मे आज 320 बच्चों का टीकाकरण ।


भारत सरकार द्वारा 3 जनवरी से 15 से 18 वर्ष के आयु वर्ग के बच्चों का कोविड टीकाकरण कराये जाने के क्रम में आज सरस्वती विद्या मंदिर रामबाग बस्ती में बच्चों ने अपने अभिभावकों के साथ को-विन पोर्टल पर 320 बच्चों ने पंजीकरण कराकर टीकाकरण में विद्यालय का भरपूर सहयोग किया। 


विद्यालय में टीकाकरण कार्यक्रम समय से प्रारम्भ हुआ, जो कि अभी कल भी होना है। जिसमें विद्यालय के प्रधानाचार्य अरविन्द सिंह जी ने बताया कि भारत सरकार द्वारा आयोजित कोविड टीकाकरण आज विद्यालय में प्रारंभ हुआ है, जिसमे विद्यालय के भैयाओ के साथ साथ उनके अभिभावक भी इस टीकाकरण में पूरा सहयोग कर रहे हैं। 


वर्तमान में कोरोना का जो ग्राफ़ बढ़ रहा है इसको कम करने के लिए सभी को वैक्सीन की डोज़ जल्द जल्द ले, साथ ही कोरोना के सभी नियमों का पालन करना भी है, मास्क का प्रयोग, सोशल डिस्टनसिंग, सेनेटाइजर का प्रयोग भी करना है और कोरोना के इस चैन को तोड़कर कोरोना मुक्त भारत बनाना है।  


टीकाकरण कार्यक्रम में प्रभारी गैर संचारी रोग आनंद गौरव शुक्ला, एलटी राजन कुमार, सत्य विजय गुप्ता, अमित मणि पांडेय, अमरपाल, सी0 एच0 ओ0 शिवांगी पाठक, सुरिचा सिंह, विद्यालय के आचार्य रंजीत सिंह, प्रदीप कुमार गुप्ता, मनीष त्रिपाठी, अंकित कुमार गुप्ता, राजेन्द्र प्रसाद मिश्रा, श्रीकृष्ण दास मिश्रा, ओम प्रकाश पांडेय, श्री प्रकाश चौबे सभी लोग उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे