Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़:क्रिकेट लीग मैच का आनंदवन इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य ने किया उद्घाटन

एस के शुक्ला

प्रतापगढ़। जिला स्पोर्ट्स स्टेडियम में चल रहे प्रतापगढ़ क्रिकेट लीग मैच के  दूसरे दिन बतौर मुख्य अतिथि के रूप में आनंदवन इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य  राघवेंद्र नाथ शुक्ल पहुंचें और मैच का उद्घाटन किया।


दूसरे दिन दो मैच खेले गए, पहला मैच लक्की स्पोटिंग बनाम डायमंड स्पोटिंग के बीच खेला गया, जिसमें लकी स्पोटिंग ने मैच को 165 रनों से जीत लिया। 


टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए लकी स्पोटिंग की ओर से दिव्यांशु 65 शिव आशीष 61 रनों का योगदान दिया। डायमंड की ओर से रवि चार विकेट लिए। 


लक्ष्य का पीछा करते हुए डायमंड मात्र 35 रनों पर ऑल आउट हो गई। जिसमें कोई भी बल्लेबाज 10 रन का भी योगदान भी नहीं दे सका। 


लकी की ओर से आकाश और सुधांशु ने तीन-तीन विकेट लिए और यह मैच आसानी से जीत लिया। दूसरा मैच बनारस युवराज स्पोटिंग बनाम वाईसीसी सुल्तानपुर के बीच खेला गया। 


जिसमें बनारस की टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट के नुकसान पर 148 रन बना लिया,जिसमें शुभम और करन ने 42-42 रनों का योगदान दिया। 


सुल्तानपुर की ओर से सुमित विशाल ने तीन-तीन विकेट लिए लक्ष्य का पीछा करते हुए सुल्तानपुर की ओर से उत्कर्ष दूबे 28 रन और आशुतोष मिश्रा 25 रन बनाए और पूरी टीम 97  रन ही बना पाई और पराजित हुई।


मुख्य अतिथि के रूप में राघवेंद्र शुक्ल, आदित्य शुक्ला पूर्व रणजी ने ट्रॉफी खिलाड़ी विक्रम प्रताप सिंह बेटू आदि मौजूद रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे