Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

UP ELECTION 2022:स्टार प्रचारक की सूची में विधायक राजकुमार पाल का नाम शामिल किए जाने पर कार्यकर्ताओं में खुशी

वेद व्यास त्रिपाठी

प्रतापगढ़। अपना दल एस ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर जिले के प्रतापगढ़ सदर से जन-जन के प्रिय नेता मिलनसार विधायक राजकुमार पाल को स्टार चुनाव प्रचारक बनाये जाने से अपना दल एस पार्टी के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ पड़ी। 


पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा मंगलवार को जारी स्टार प्रचारकों की सूची में राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने प्रथम एवं द्वितीय चरण के चुनाव विधानसभा के लिए जारी 15 लोगों की सूची में प्रतापगढ़ सदर विधायक गरीब,असहायों व कमेरा समाज की आवाज बुलंद करने वाले के नेता राजकुमार पाल का नाम शामिल होने पर यहां पर कार्यकर्ता खुशी से गदगद दिखे। 


यह जानकारी सदर विधायक राजकुमार पाल के मीडिया प्रभारी व अपना दल एस विधि मंच के प्रदेश सदस्य परमानंद मिश्र ने देते हुए बताया कि विधायक राजकुमार पाल का नाम स्टार प्रचारक की सूची में शामिल किए जाने से प्रतापगढ़ व सदर के अपना दल एस के कार्यकर्ताओं का मान बढ़ा है। 



इसकी जानकारी मिलने पर मंगलवार को विधायक के कैंप कार्यालय पर एकत्रित कार्यकर्ताओं ने कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए बैठक के जरिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल व कार्यकारी अध्यक्ष एमएलसी आशीष पटेल के प्रति आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया।


इस मौके पर राम बहादुर पाल, आशीष, सोनू,विक्की पांडेय, ओम प्रकाश वर्मा,ओम प्रकाश वर्मा, राम बहादुर पाल,निसार अहमद, मोहम्मद मुकीम,अदनान, सफीक, मुन्ना पाल,चंदन,जगदीश वर्मा, आलोक सिंह,संदीप कुशवाहा,सुभाष पाल,राज बहादुर यादव,राकेश सिंह, कुंदन पाल आदि रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे