Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

UP ELECTION 2022:अपराधी माफिया दंगाई भ्रष्टाचारी एक गैंग की तरह चुनाव लड़ने के लिए मैदान में:केशव प्रसाद मौर्य

सुनील गिरी

उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड में आज उपमुख्यमंत्री का दो विधानसभा सीटो पर प्रोगाम हुआ जहाँ पहुँच कर सबसे पहले धौलाना विधानसभा के बीजेपी प्रत्याशी धर्मेश तोमर के समर्थन में डोर टू डोर वोट मांगे उसके बाद उपमुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया। 


पिलखुवा के धौलाना विधानसभा से उप मुख्यमंत्री हापुड़ पहुंचे हापुड़ के मनोहर रेजेन्सी  में कार्यकर्ताओं से वार्ता के बाद चंडी रोड पर चंडी मैया के दर्शन कर आशीर्वाद लिया साथ ही सदर बीजेपी प्रत्याशी विजयपाल आढ़ती के लिए डोर टू डोर वोट मांगे।


 उसके बाद उपमुख्यमंत्री बीजेपी जिला कार्यालय पहुंचे जहां एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया प्रेस वार्ता के दौरान समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी कोई राजनीतिक दल की तरह नहीं है, अपराधी माफिया दंगाई भ्रष्टाचारी एक गैंग की तरह चुनाव लड़ने के लिए मैदान में आया है और हमें जनता पर भरोसा है जनता की यही पुकार है कि हम 2022 में एक बार फिर कमल खिलाएंगे।


समाजवादी पार्टी के बारे में ओर बोलते हुए उन्होंने कहा कि उनके पास कोई वीज़न नहीं है वह उत्तर प्रदेश का विकास कैसे करेंगे उनके पास कोई रोड मैप  नहीं है।


 समाजवादी पार्टी का मतलब है गुंडागर्दी, दंगाई  व भ्रष्टाचार सपा बसपा कांग्रेस व लोकदल यह चारों मिलकर भी भारतीय जनता पार्टी का विजय रथ नहीं रोक पाएंगे।


 वहीं  प्रयागराज में छात्रों के साथ पुलिस द्वारा की गई लाठी चार्ज के मामले में उपमुख्यमंत्री ने कहा इस मामले में दोषी पुलिसकर्मियों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है ।


वही जिन उपद्रवियों ने छात्रों के बीच में आकर उपद्रव किया है उनको भी चिन्हित किया जा रहा है ।


सभी छात्र हमारे परिवार की तरह हैं हमारे अपने हैं छात्रों को लेकर जो विपक्ष राजनीति करने की कोशिश कर रहा है ।


उसे ऐसी राजनीति को बंद करना चाहिए उपमुख्यमंत्री ने सपा पर और निशाना साधते हुए फिर कहा कि मैं पश्चिम में कई ऐसे जिलों को जानता हूं जहां शाम होते ही सपा की सरकार के समय पुलिस स्टेशनों में सायं के समय ताला लगाकर कहीं सुरक्षित स्थान पर रात बिताने के लिए चले जाते थे ।


तो वही दूसरी तरफ किसानों के भैसा बुग्गी से भैसे तक को गायब कर दिया जाता था पश्चिम में कई ऐसे भी स्थान है ।


जहां हमारी बेटियां डर के कारण विद्यालय जाना बंद कर देती थी लेकिन भारतीय जनता पार्टी की सरकार आने के बाद माहौल बदला है।


 हमने अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की है हमने तो सुशासन का वादा किया था उसे जमीन पर उतारने का काम हमने किया है।



तो वही जब उनसे 80 बनाम 20 पर सवाल किया तो उपमुख्यमंत्री ने जवाब देते हुए कहा कि कुछलोग 80 बनाम 20 कक हिंदू मुसलमान से जोड़ देते है जबकि हमारी सरकार ऐसा कोई भेदभाव नहीं करती है ।


हमारी सरकार में गरीब गरीब एक समान किसान किसान एक समान व हिंदू या मुसलमान सब एक समान है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे