Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मिल्कीपुर में भाजपा नेता नीरज कन्नौजिया ने विशाल भंडारे का कराया आयोजन

वासुदेव यादव 

अयोध्या। मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा नेता नीरज कन्नौजिया की ओर से मौशिवाला निकट भंडारे का आयोजन किया गया। यह भण्डारा अयोध्या को नितिन गडकरी की ओर से करोड़ो की सौगात दिए जाने के उपलक्ष्य में किया गया।

 


बता दे कि 6 जनवरी को केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने 84 कोसी परिक्रमा पथ की 5 परियोजनाओं व 67 किलोमीटर रिंग रोड के 8700 करोड़ की योजना का शिलान्यास किया। 


अयोध्या से अकबरपुर,अयोध्या से सुल्तानपुर फोर लेन सड़क को दी मंजूरी। सहादतगंज अयोध्या धाम सरयू पुल 19 किलोमीटर के हाईवे पर लाइटिंग फुटपाथ साइकिल पथ व ड्रेनेज बनाने की स्वीकृति की।


नितिन गडकरी ने कहा ये भगवान राम की नगरी है। इसको सुंदर से सुंदर बनाने के लिए सब कुछ करेंगे। सांसद लल्लू सिंह ने जो मांगा सो दिया और भी जो मांगेंगे देंगे। राजनीतिक भाषण से दूर रहे नितिन गडकरी। 


इस मौके पर डिप्टी सीएम केशव मौर्या भी रहे मौजूद। नितिन गडकरी का संबोधन सुनने के लिए आसपास के क्षेत्रों एवं कई जिलों से आए कई हजार लोगों के लिए मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के समर्थक नीरज कनौजिया एवं उनके सहयोगियों ने विशाल भंडारे का आयोजन किया ताकि दूर-दूर क्षेत्र से आए लोग भूखे प्यासे ना रहे इसके लिए नीरज कुमार कनौजिया और उनके समर्थकों ने भंडारे के कड़े इंतजाम व्यवस्था एकदम निःशुल्क किया। 


जो लोग संबोधन सुनकर अपने क्षेत्रों को वापस जा रहे थे। उनके लिए भोजन की निःशुल्क व्यवस्था की गई थी। भाजपा नेता नीरज कनौजिया ने बताया भाजपा की योगी सरकार ने जनता के लिए और यूपी के लिए बहुत अच्छे कार्य किए हैं। 



जिससे जनता एक बार फिर बीजेपी सरकार बनाने के लिए अपना महत्वपूर्ण योगदान करेगी और इसके लिए हम अपना पूरा प्रयास करेंगे। योगी सरकार के शासनकाल में काफी विकास एवं जनता के हित के लिए आयुष्मान कार्ड ,श्रम योजना कार्ड फ्री कोविड-19 वैक्सीन और निःशुल्क राशन वितरण एवं करोना काल में जनता के लिए निःशुल्क राशन वितरण का कार्य जो योगी सरकार ने किया है वह बहुत ही सराहनीय है।


 केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी का संबोधन सुनने के लिए मिल्कीपुर क्षेत्र से काफी जनता जीआईसी परिसर में पहुंची थी। सभी ने भण्डारा प्रसाद पाकर खुद को गौरावांवित महसूस किए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे