Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:खतरे में है देश का संविधान : राजाराम पाल



पाल समाज के मंडलीय कार्यकर्ता सम्मेलन में बोले पूर्व सांसद

प्रदेश के विकास और तरक्की के लिए अखिलेश यादव का सीएम बनना जरूरी

ए. आर. उस्मानी

गोण्डा। सोमवार को स्थानीय गांधी पार्क टाउन हॉल में पाल समाज का मंडलीय कार्यकर्ता सम्मेलन संपन्न हुआ। 


कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व सांसद राजाराम पाल ने कहा कि आज समय की मांग है कि हम सभी लोग एकसूत्र में बंध कर समाजवादी पार्टी को मजबूत करें और अखिलेश यादव के नेतृत्व में सरकार बनाने का काम करें जिससे प्रदेश के विकास को गति मिले और खुशहाली आए।

   





राजाराम पाल ने कहा कि जिस तरह वर्तमान सरकार सरकारी प्रतिष्ठानों को पूंजीपतियों के हाथों बेच रही है, उससे आने वाले समय में हमारे बच्चे रोजगार को तरसेंगे। 


आज सत्ता में बैठे लोग कहते हैं कि हिंदू खतरे में है, परंतु अगर चश्मा उतार कर गौर से सोचें तो देश का संविधान खतरे में है। आज युवा बेरोजगार, छोटा व्यापारी परेशान, किसान को समय से खाद बीज नहीं मिल रहा है। 


डीजल-पेट्रोल के दाम आसमान छू रहे हैं। महंगाई चरम पर है। इससे निजात पाने के लिए समाजवादी पार्टी की सरकार बनाना बहुत जरूरी है। 


इसीलिए हम आपसे कहने आए हैं कि आने वाले विधानसभा चुनाव में साइकिल वाले खाने का बटन दबाकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के हाथों को मजबूत कर पुनः प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाएं।

    

उक्त बैठक को समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष आनंद स्वरूप पप्पू यादव ने संबोधित करते हुए कहा कि पाल समाज और यादव समाज आपस में छोटे-बड़े भाई की तरह हैं। सरकार बनने पर पाल समाज का मान सम्मान कर भागीदारी सुनिश्चित की जाएगी।

    


बैठक को अरुण कुमार सोनी उर्फ बब्बू सोनी, मनोज चौबे, बृजेश पाल, अजीम वारसी, राकेश यादव, राजेश्वरी प्रसाद चौधरी, कामता प्रसाद पाल, राजेश पाल आदि ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता राम अजोर पाल तथा संचालन बिंदेश्वरी प्रसाद पाल ने किया। 


इस अवसर पर बृजेश कुमार पाल, रूद्र प्रताप पाल एडवोकेट, फूलचंद पाल, सतीश पाल, कौशलेंद्र पाल, पवन कुमार पाल, तिलक राम पाल, बृजेश कुमार पाल, रोहित पाल, राकेश पाल, राम नरेश पाल, जंग बहादुर पाल सहित पाल समाज के हजारों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे