Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:कोटेदार की दबंगई, कार्डधारक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा


कम राशन देने पर आपत्ति जताई तो आपे से बाहर हुआ दबंग कोटेदार

ए. आर. उस्मानी

गोण्डा। जिले के मुजेहना में ग्राम सभा जैतापुर के कोटेदार इंद्रजीत सिंह उर्फ सुदामा सिंह द्वारा कार्ड धारकों को गल्ला  कम देने की शिकायत करने पर उन्हें सरेआम दौड़ा-दौड़ा कर पीटने का मामला सामने आया है। पीड़ित द्वारा इसकी शिकायत स्थानीय पुलिस से की गई है। 

    

पीड़ित कार्ड धारक मो. सादिक विदेश में मजदूरी करता है। गांव में उसकी मांं व भाई हामिद रहते हैं। आरोप है कि रविवार को जब वह कोटेदार इन्द्रजीत सिंह के यहांं राशन लेने गये तो कोटेदार द्वारा प्रति युनिट 1 से 2 किलो राशन कम देने पर उसने आपत्ति जताई। 


इस पर कोटेदार इंद्रजीत सिंह ने गाली देते हुए कहा कि गल्ला लेना है तो लो नहीं तो घर जाओ। उसके बाद दोनों में हुई कहासुनी पर कोटेदार ने दबंगई दिखाते हुए हामिद को लाठियों से पीट डाला। 


जब इसकी शिकायत लेकर हामिद की मां कोटेदार के घर पर पहुंची तो उसकी मां के साथ भी अभद्रता की गई। उसके बाद मां और बेटे दोनों थाना पर तहरीर देकर कोटेदार की शिकायत किए लेकिन थाने के सिपाही ने कोटेदार की शिकायत थानेदार तक नहीं पहुंचने दी तथा उसे उल्टा धमकाते हुए वापस भेज दिया।

  

 इस संबंध में धानेपुर थानाध्यक्ष शेषमणि पाण्डेय से जब जानकारी चाही गयी तो उन्होंने बताया कि मामला संज्ञान में है। कार्रवाई की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे