Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़:ऑक्सीजन प्लाण्ट से मिलेगी अब लोगों को सुरक्षित जीवनरेखा:प्रमोद तिवारी

विधायक मोना ने प्रमोद तिवारी के साथ लालगंज मे आक्सीजन प्लाण्ट व रैनबसेरा का किया लोकार्पण

वेद व्यास त्रिपाठी

 प्रतापगढ़। जिले के रामपुर खास विधानसभा क्षेत्र की क्षेत्रीय विधायक एवं कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने शुक्रवार को सीडब्ल्यूसी मेंबर प्रमोद तिवारी के साथ क्षेत्र मे एक करोड़ की लागत से निर्मित लालगंज के ऑक्सीजन प्लाण्ट एवं रैनबसेरा समारोहपूर्वक लोकार्पण किया।


नगर के ट्रामा सेंटर परिसर मे विधायक मोना की निधि से निर्मित आक्सीजन प्लाण्ट की सौगात पाकर यहां भारी संख्या मे जुटे व्यापारियों तथा अधिवक्ताओं व आम लोगों के चेहरे पर प्रसन्नता की लहर देखी गयी। 


वैदिक मंत्रोच्चारण के मध्य विधायक आराधना मिश्रा मोना तथा प्रमोद तिवारी ने आक्सीजन प्लाण्ट का लोकार्पण किया। 


इसको लेकर नगर के बहुगुणा पीजी कालेज कालेज के सभागार मे आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए बतौर मुख्यअतिथि सीडब्ल्यूसी मेंबर प्रमोद तिवारी ने कहा कि विधायक मोना के सार्थक प्रयास से लालगंज मे लगे इस आक्सीजन प्लाण्ट से अब क्षेत्र के किसी भी जरूरतमंद की आक्सीजन के अभाव मे जीवनरेखा नही टूटेगी।


 श्री तिवारी ने कोरोना काल मे विधायक मोना के द्वारा अपने निजी खर्च से लालगंज ट्रामा सेंटर समेत क्षेत्र की सांगीपुर, मंगापुर, संग्रामगढ़, सीएचसी के साथ निजी अस्पतालों मे आक्सीजन कन्संटेªटर की भी उपलब्धता कराये जाने व स्वयं की ओर से गांव गांव घर घर पिछले कोरोना काल से अनवरत जारी सेनिटाइजेशन अभियान को मानवीय सेवा का विलक्षण उदाहरण भी ठहराया। 


वहीं प्रमोद तिवारी ने कहा कि ट्रामा सेंटर मे नवनिर्मित रैनबसेरा से बीमार मरीज के साथ आने वाले तीमारदार को भी सुविधा हो सकेगी। 


श्री तिवारी ने कहा कि कोरोना काल मे आक्सीजन के अभाव मे हुई मौतों का दुख उन्हें और विधायक मोना को आज भी तकलीफ दिया करता है। 


समारोह की अध्यक्षता करते हुए क्षेत्रीय विधायक आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि कोरोना के संकट से रामपुरखास के जन-जन की सुरक्षा के लिए उनका सतत प्रयास और मजबूती से जारी दिखेगा। 


उन्होनें कहा कि विकास की जो एक एक ईट प्रमोद तिवारी ने मंजिल की ओर बढ़ाई है उससे प्रेरणा लेकर वह विकास से जगमगाते रामपुरखास को प्रदेश का सर्वश्रेष्ठ क्षेत्र बनायेगीं। 


विधायक मोना ने कहा कि विकास के साथ क्षेत्र के लोगों की जीवन सुरक्षा को लेकर बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है। 


जिसके तहत बहुत जल्द लालगंज मे पचास बेड के महिला एवं बाल चिकित्सालय को भी वह क्रियाशील करायेंगी। कार्यक्रम का संयोजन चेयरपर्सन प्रतिनिधि संतोष द्विवेदी व संचालन मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल ने किया। 


महाविद्यालय परिसर मे पहुंचने पर प्रमोद तिवारी का शिक्षको व छात्र-छात्राओं ने कोविड प्रोटोकॉल के तहत गर्मजोशी से स्वागत भी किया। 


आभार प्रदर्शन ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष केडी मिश्र ने किया। इस मौके पर ब्लाक प्रमुख अमित प्रताप सिंह पंकज, प्राचार्य डा. शैलेन्द्र मिश्र, डा. वीरेन्द्र मिश्र, संयुक्त अधिवक्ता संघ के उपाध्यक्ष उमेश तिवारी, कमलेश तिवारी, सुनील शुक्ल, डा. डीपी ओझा, डा. राजकुमार पाण्डेय, डा. शिवमूर्ति शास्त्री, छोटेलाल सरोज, सभासद करूणाशंकर दुबे, सभासद सोनू शुक्ल, सभासद रमेश कौशल, सभासद रमेश जायसवाल, सभासद पप्पू जायसवाल, पप्पू तिवारी, कमला प्रसाद जायसवाल, श्रीनाथ तिवारी, झुन्ना तिवारी, विकास मिश्र, शैलेन्द्र मिश्र, डा. राजेन्द्र मिश्र, इबादुर्रहमान, रामू मिश्र, साधना गौतम, देवी प्रसाद मिश्र, अजय शुक्ल, अनिल महेश, ज्ञानप्रकाश वर्मा, कैलाशनाथ तिवारी, शास्त्री सौरभ, राजेश गुप्ता, आईपी मिश्र, मुरलीधर तिवारी, संजय द्विवेदी, हृदय नारायण मिश्र, उदयराज वर्मा, प्रीतेन्द्र ओझा आदि रहे। 


वहीं विधायक मोना ने कैम्प कार्यालय पर कार्यकर्ताओं के साथ कोरोना से बचाव को लेकर चलाये जा रहे अभियान की समीक्षा की। 


इस दौरान प्रतिनिधि भगवती प्रसाद तिवारी, आशीष उपाध्याय, ददन सिंह आदि रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे