Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़: समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश सचिव बने हरीश शुक्ल

वेद व्यास त्रिपाठी

प्रतापगढ़। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के अनुमति एवं प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल के निर्देश पर समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष अरविंद गिरि ने लोहिया वाहिनी के लगातार चार बार अध्यक्ष रह चुके हरीश शुक्ल को राज्य कार्यकारिणी में प्रदेश सचिव मनोनीत करते हुए आशा व्यक्त किया कि श्री शुक्ल के युवजन सभा के प्रदेश कमेटी में आने से युवजन सभा को मजबूती मिलेगी।


श्री गिरी ने भरोसा जताया कि श्री शुक्ल पूर्ण निष्ठा एवं ईमानदारी के साथ अपने दायित्वों का निर्वाहन करते हुए पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने के साथ पार्टी को गतिशील बनाने का कार्य करेंगे। 


हरीश शुक्ल ने अपने मनोनयन पर सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष व सपा प्रदेश अध्यक्ष तथा युवजन सभा के प्रदेश नेतृत्व के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि पार्टी ने जिस आशा व विश्वास के साथ हमें जिम्मेदारी दी है,उस पर शत प्रतिशत खरा उतरने का प्रयास करते हुए अपने दायित्वों को पूर्ण निष्ठा एवं ईमानदारी से निर्वाहन करते हुए पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाते हुए युवजन सभा को गति प्रदान करने में कोई कोर कसर नहीं रहेगा।


श्री शुक्ल के मनोनयन की जानकारी पर सपा नेता अभिषेक तिवारी, विनोद मिश्र व अधिवक्ता शिवा पाण्डेय, रमाशंकर सहित आदि ने हर्ष व्यक्त करते हुए शुभकामनाएं दी हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे