Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर:इंटरलाकिंग में घटिया निर्माण की शिकायत पर ठेकेदार हुआ आगबबूला,पत्रकार को दी धमकी

गोण्डा:थाना कोतवाली क्षेत्र मनकापुर में सड़क निर्माण में हो रहे घटिया निर्माण की शिकायत पर ठेकेदार द्वारा एक पत्रकार पर फर्जी इल्जाम लगाते हुए फँसा देने की धमकी देने का मामला सामने आया है।जहाँ पीड़ित पत्रकार ने पुलिस से शिकायत कर उचित कार्यवाही की गुहार लगायी है।

आरोप


मनकापुर के कुंजलपुर निवासी रोहित वर्मा पुत्र राम लौटन वर्मा ने पुलिस अधीक्षक व जिलाधिकारी को भेजे गये पत्र में कहा गया है कि प्राथी एक जागरूक नागरिक व बुन्देलखण्ड लाइव टूडे न्यूज चैनल का पत्रकार है। 


ग्राम सभा बक्सरा आज्ञाराम के मजरा सोनवरसा,विकास खण्ड मनकापुर मे इण्टरलाकिंग का कार्य चल रहा है।जिसमें ठेकेदार द्वारा घटिया सामग्री का प्रयोग किया जा रहा था।


प्रार्थी घटिया निर्माण के सम्बन्ध में ट्विटर एकाउण्ट से शिकायत की थी,जिससे नाराज होकर विपक्षी पिंगल कुमार बौद्ध पुत्र दीनबंधु, निवासी आज्ञाराम बक्सरा ने 19 जनवरी को अपने मो0 नं0- 9670527477 से फोन करके प्रार्थी के ऊपर घटिया इल्जाम लगाते हुये अपशब्द का प्रयोग किया तथा हरिजन उत्पीड़न जैसे मामले में फर्जी फंसाने की धमकी दिया,जिस का आडियों क्लिप भी प्रार्थी के पास उपलब्ध है। 


विपक्षी अपने को विधायक का खास गुर्गा बताकर सरकारी धन को लूटने का प्रमाण पत्र प्रस्तुत कर रहा है। मामले में पीड़ित ने पत्र के माध्यम से उच्चधिकारियों से न्याय की गुहार लगायी है।साथ ही पत्रकार ने मनकापुर पुलिस को भी तहरीर देकर कार्यवाई की माँग की है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे