Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बलरामपुर:सपा नेता, चेयरमैन प्रतिनिधि के हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर डॉ•एस पी यादव ने प्रशासन को दिया अल्टीमेटम


वीडियो:बोले सपा नेता,दिया अल्टीमेटम


अखिलेश्वर तिवारी/अजीत श्रीवास्तव

जनपद बलरामपुर के थाना तुलसीपुर क्षेत्र नगर पंचायत तुलसीपुर के सपा नेता पूर्व चेयरमैन व वर्तमान में चेयरमैन प्रतिनिधि फिरोज खान और पप्पू की 4 जनवरी की रात किए गए निर्मम हत्या के बाद पूरे शहर में आक्रोश व्याप्त है । 


साथ ही समाजवादी पार्टी पूरी तरह से आक्रोशित नजर आ रही है ।समाजवादी पार्टी में पूर्व मंत्री डॉ एस पी यादव तथा समाजवादी लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय सचिव डॉ भानु त्रिपाठी ने प्रशासन को अल्टीमेटम दिया है कि यदि 24 घंटे के अंदर हत्यारों तथा साजिश कर्ताओ को गिरफ्तार नहीं किया गया तो सपा के लोग सड़कों पर उतर कर आंदोलन करेंगे ।


 दोनों नेताओं ने योगी सरकार पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था समाप्त हो चुकी है गुंडाराज चल रहा है । 


अपराधी खुलेआम हत्या जैसी घटना को अंजाम दे रहे हैं, जिसके विरोध में समाजवादी पार्टी सड़कों पर उतरेगी । 


बता दें कि मंगलवार की देर रात लगभग 11:00 बजे फिरोज पप्पू को उस समय हत्या कर दी गई थी जब वह अपने घर जा रहे थे घर से महज चंद कदमों की दूरी पर ही उनकी धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई थी । 


घटना के बाद नगर में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है तथा पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है । 


फिरोज पप्पू पूर्व में तुलसीपुर नगर पंचायत के अध्यक्ष थे तथा वर्तमान समय में उनकी पत्नी कहकशां नगर पंचायत के अध्यक्ष हैं । 


फिरोज पप्पू ने बहुजन समाज पार्टी से अपनी पत्नी कहकशा को नगर पंचायत का चुनाव लड़ा कर जीत दर्ज की थी । कुछ ही महीने पहले वे समाजवादी पार्टी में शामिल हुए थे ।




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे