Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

खमरिया में तीन घरों को खंगाल ले गए चोर

चौथे घर को भी बनाया निशाना, गृहस्वामी ने दौड़ाया

इसके पूर्व भी हो चुकी है कई बड़ी चोरियां

कमलेश जयसवाल

खमरिया खीरी:ईसानगर के खमरिया कस्बे में बुधवार की रात पुलिस की अभेद गस्त ब्यवस्था में सेंधमारी करके चोरों ने अलग अलग स्थानों पर ताले तोड़कर तीन घरों से राशन,कपड़े,जेवर समेत नकदी पर हाथ साफ कर दिया।


जबकि चौथे घर मे गृहस्वामी के जागने पर चोर भाग खड़े हुए।एक ही रात में हुई तीन तीन चोरियों से जहाँ ग्रामीण दहसत में है।वहीं खमरिया पुलिस की सक्रीयता पर भी प्रश्न चिन्ह लग गया है।


हालांकि इसके पहले भी कई बड़ी चोरियों हो चुकी है लेकिन खुलासा करना तो दूर पुलिस सुराग रस्सी से भी कोसो दूर है।


कस्बा खमरिया के पुरानी बस्ती निवासी मनोहर यादव ने बताया कि बुधवार की रात चोरों ने घर के ताले तोड़कर घर मे लगा पानी का मोटर,खाने पीने को रखा राशन,कपड़े व महिलाओं के जेवर को चोरी कर लिया।


इसके अलावा कस्बे के बीबीएलसी इंटर कालेज के आवास में रह रहे महाबीर प्रसाद व हरेंद्र कुमार के घर भी चोर ताले तोड़कर घर के अंदर दाखिल हुए।और जरूरी सामान समेत नकदी चोरी कर ली। 


यही नही चोरों का आतंक फिर भी नही रुका। उन्होंने चौथा निशाना कस्बे के ही अरुण कुमार पांडेय के घर को बनाया। जहां आहट मिलने के बाद गृहस्वामी के जाग जाने से चोर भाग खड़े हुए।


फिलहाल कस्बे में एक ही रात को हुई तीन घरों में चोरी पुलिस की सक्रिय गस्त ब्यवस्था की पोल खोल रही है। जिसको लेकर आम नागरिक दहसत में है।सनद रहे इसके पहले भी कस्बे समेत उसके आसपास कई बड़ी चोरी हो चुकी है।


 लेकिन पुलिस अभी तक इन मामलों में बेनतीजा है।हालांकि खमरिया पुलिस को कोई जानकारी नही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे