Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

करनैलगंज में पुलिस अधीक्षक ने अर्धसैनिक बलों, पुलिस व पीएसी के जवानों के साथ किया फ्लैग मार्च

रजनीश/ज्ञान प्रकाश 

करनैलगंज(गोंडा)। विधानसभा चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्र के नेतृत्व में अर्धसैनिक बलों और पुलिस व पीएसी के जवानों ने करनैलगंज बाजार के मुख्य मार्ग पर फ्लैग मार्च कर आम नागरिकों को सुरक्षा का अहसास दिलाया।


एसपी ने माइक से लोगों को निर्भीक होकर निष्पक्ष मतदान की अपील की।

गुरुवार की दोपहर एसपी की नेतृत्व में करनैलगंज बस स्टॉप से निकला फ्लैग मार्च यतीम खाना, नई बाजार, गाड़ी बाजार, चौक घंटा होते हुए बाजार के मुख्य मार्गों से निकला। 


दो सप्ताह के भीतर यह तीसरा फ्लैग मार्च था। पुलिस अधीक्षक ने फ्लैग मार्च के दौरान लाउडस्पीकर से आमजन को स्वतंत्र व निष्पक्ष मतदान करने के लिए प्रेरित किया तथा उन्हें सुरक्षा का एहसास कराया। एसपी ने कहा कि चुनाव के दौरान किसी तरह की अफवाह न फैलने दें। 


अफवाह फैलाने वाले तत्वों पर पुलिस की नजर रहेगी। उन्होंने चुनाव के दौरान आदर्श आचार संहिता का पालन करने और पुलिस प्रशासन का सहयोग करने की अपील की। 


क्षेत्राधिकारी मुन्ना उपाध्याय ने कहा कि चुनाव में गड़बड़ी करने वाले अराजकतत्वों को चिन्हित कर उनके उनके विरुद्ध जिला बदर की कार्रवाई प्रचलित है। 


तहसीलदार पुष्कर मिश्र ने नागरिकों से कहा कि विधानसभा चुनाव में किसी के प्रलोभन में न आएं। सोच समझकर मतदान करें। अराजकतत्वों की सूचना पुलिस को दें। 


प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार सिंह ने चुनाव में भाईचारे के साथ रहने का आह्वान किया। तथा माहौल खराब करने वालों पर सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी। 


फ्लैग मार्च में पैरामिलिट्री फोर्स व स्थानीय पुलिस बल के साथ तहसील के प्रशासनिक अधिकारी शामिल रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे