Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

धौरहरा:बसपा छोड़कर तमाम लोगों ने ज्वाइन की सपा

 

वरुण यशपाल चौधरी ने सभी को समाजवादी पार्टी की दिलाई सदस्यता

कमलेश जयसवाल

खमरिया खीरी। तहसील धौरहरा के ब्लॉक रमियाबेहड़ क्षेत्र के ग्राम ढखेरवा में शनिवार को प्रमोद पैलेस में समाजवादी पार्टी के बूथ प्रभारियों व सेक्टर प्रभारियों की बैठक सपा जिलाध्यक्ष की अध्यक्षता में आयोजित की गई।


जिसमें कई बसपा के नेताओं ने सपा की सदस्यता ग्रहण कर सपा प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित करने का संकल्प लिया।


शनिवार को ब्लॉक रमियाबेहड़ के ढखेरवा गांव में प्रमोद पैलेस में बूथ प्रभारी, सेक्टर व जोन प्रभारियों की बैठक का आयोजन किया गया। 


जिसमें धौरहरा विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के संभावित प्रत्याशी वरुण यशपाल चौधरी, वि.स. प्रभारी राजपाल सिंह,आरएस कुशवाहा मौजूद रहे। 


बैठक की अध्यक्षता समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष रामपाल सिंह यादव ने की। 


बैठक को संबोधित करते हुए वरुण यशपाल चौधरी ने कहा कि आज प्रदेश की जनता मंहगाई से परेशान है। 


इस सरकार में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है पूरे उत्तर प्रदेश की जनता अखिलेश यादव की तरफ आश लगाकर देख रही है। अब गरीब,महिला,नौजवान,किसान, का समय आने वाला है एक बार पुनः विकास की लहर पूरे प्रदेश में बहेगी। 


वहीं जिलाध्यक्ष रामपाल यादव ने अपने संबोधन में बताया कि उत्तर प्रदेश के विकास पुरुष अखिलेश यादव ने पिछली सरकार में साबित कर दिया था कि सरकार कैसे चलाई जाती है वर्तमान सरकार ने सिर्फ झूठ के दम पर 2017 में सत्ता हासिल कर केवल प्रदेश की जनता को लूटने का काम किया है। 


बैठक में आरएस कुशवाहा ने कहा की संविधान को बचाना है तो समाजवादी सरकार लाना है। 


वहीं विस. प्रभारी राजपाल सिंह ने कहा आज पूरे प्रदेश में अखिलेश यादव के साथ हर वर्ग बहुत तेजी से जुड़ रहा है आने वाली समाजवादी सरकार में पूर्व से भी ज्यादा विकास होगा।


इस दौरान बसपा छोड़कर क्षेत्र के बेंचेलाल गौतम,आनन्द गौतम,शिशुपाल गौतम,कल्लू गौतम ,पवन गौतम अपने तमाम साथियों के साथ समाजवादी पार्टी में शामिल हुए जिनको वरुण यशपाल चौधरी और जिलाध्यक्ष रामपाल यादव ने माला पहनाकर स्वागत कर समाजवादी पार्टी का सदस्य बनाया। 


इस दौरान बैठक में अशोक कश्यप ,विकास यादव अध्यक्ष,ओपी यादव,जहीर खान,पंकज साहू,राकेश वर्मा,कमलेश मिश्रा,नेत्रप्रकाश मिश्रा, जवाहर यादव,अम्बिका भार्गव,ज्वालाप्रसाद वर्मा,अवधेश वर्मा,हरिप्रकाश कुरील,हज़ारी लाल लोधी,बैजनाथ लोधी,रामू वर्मा,शशिकान्त वर्मा,सुरेंद्र चौधरी,अजय वर्मा,विमल सिंह,राजेश त्रिवेदी,मुन्ना सिद्दीकी, सर्वेश चौधरी,के.के वर्मा समेत अन्य समाजवादी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे