Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR:शिवांशु शुक्ला बने हिंदू एकता निर्माण संघ के जिला प्रभारी


अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर मे हिंदू एकता निर्माण संघ के जिला प्रभारी का दायित्व पत्रकार शिवांशु शुक्ला को सौंपा गया है । 


शिवांशु शुक्ला के जिला प्रभारी बनाए जाने पर तमाम लोगों द्वारा बधाई व शुभकामनाएं दी गई है ।


जानकारी के अनुसार हिन्दू एकता निर्माण संघ के बैठक का आयोजन बलरामपुर में किया गया । बैठक में जिलाध्यक्ष व तमाम सदस्य उपस्थित रहे। 


विनोद कुमार तिवारी ने हिन्दू एकता निर्माण संघ के कार्यों की जानकारी देते हुए कहा कि किस प्रकार से अपनो के बीच में काम करना है और कैसे हिंदुओ के बीच में संस्कार, सभ्यता, धर्म, संस्कृति, सेवा व सुरक्षा की भावना से विकसित हो इसके लिए हमें कार्य करना है । 


उन्होंने कहा कि हमारे जो युवा हिन्दू भाई हैं वह हमारे भविष्य हैं । उन्होंने शिवांशु शुक्ला निवासी ग्राम भलुहिया थाना कोतवाली देहात को बलरामपुर जिले का जिला प्रभारी बनाने की घोषणा की । 


हिमांशु शुक्ला के जिला प्रभारी बनाए जाने पर सभी लोगो ने बधाइयां व शुभकामनाएं दी । जिला प्रभारी शिवांशु शुक्ला ने बताया की हम पहले से ही इस विचारधारा में थे । 


हिन्दू एकता निर्माण संघ के संगठन में कार्य करने से हमें लगता है कि अब अपनो व अपने हिन्दू भाइयो के बीच में भी धर्म की पुनर्स्थापना हो पाएगी । 


उन्होंने बताया कि अभी हाल ही में आने वाले महीने में हम लोग हिन्दू एकता निर्माण यात्रा भी करने वाले हैं जो अब हिंदुओ के हिंदुत्व को बचाने के लिए आवश्यक है । 


परंपरा, संस्कृति एवं धर्म जागरण हेतु या हिन्दू एकता यात्रा निकाली जाएगी जिसमें अधिक से अधिक लोग पैदल व दूर से आये हुए लोग बाइक से कार्यकर्ता शामिल होंगे । 


जागरण यात्रा में पूरे जनपद के सभी ग्राम से कार्यकर्ता एकत्रित होंगे । 


प्रभु राम चंद्र जी के जयकारे से यात्रा संपन्न होगी और सभी का माल्यार्पण कर भव्य स्वागत समारोह भी किया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे