Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR:वैक्सीनेशन को लेकर प्रधानाचार्यों की बैठक


अखिलेश्वर तिवारी/नरेन्द्र पटवा
जनपद बलरामपुर के तहसील उतरौला क्षेत्र में मोहम्मद युसूफ उस्मानी इण्टर कालेज परिसर में जिला विद्यालय निरीक्षक गोविन्द राम की अध्यक्षता में तहसील स्तरीय प्रधानाचार्यों की बैठक आयोजित की गई।




जानकारी के अनुसार प्रधानाचार्य की बैठक में जिला विद्यालय निरीक्षक गोविन्द राम ने कहा कि सभी प्रधानाचार्य यूपीएमएसपी की वेबसाइट साइट पर विद्यालय की समस्त सूचनाओं को अद्यतन कराएं तथा आनलाईन कक्षाओं का संचालन सुनिश्चित शुरू करें। 


15 वर्ष से 18 तक के बच्चों का शत् प्रतिशत कोविड वैक्सीनेशन अवश्य कराया जाए। कोविड वैक्सीनेशन के प्रति बच्चों एवं अभिभावकों को जागरूक भी करें। 


अपने आसपास के बच्चों को भी जिनकी उम्र 15 से 18 वर्ष के बीच हैं,उन्हें कोविड वैक्सीनेशन के लिए प्रोत्साहित करें। सभी प्रधानाचार्य अपने स्तर से कोविड वैक्सीनेशन हेतु किसी एक शिक्षक अथवा कर्मचारी को नोडल अधिकारी भी नामित करें। 

विद्यालय में कोविड गाइडलाईन का अनुपालन सुनिश्चित किया जाए। कक्षा 6 से 10 तक के बच्चों के लिए 16 जनवरी तक विद्यालय बन्द रहेगा। 


कक्षा 11 व 12 के विद्यार्थियों को कोविड वैक्सीनेशन हेतु विद्यालय आने की अनुमति है। इनकी भी आनलाइन कक्षाएं संचालित कराएं । 


उन्होंने कहा कि जिन शिक्षकों एवं कर्मचारियों ने अभी तक किसी कारणवश कोविड वैक्सीन नहीं लगवा सकें हैं वे तत्काल टीकाकरण करवा लें। बैठक का संचालन प्रधानाचार्य अबुल हाशिम खां ने किया। 


इस अवसर पर राजकीय विद्यालय उतरौला की प्रधानाचार्या प्रियंका सिंह, सरदार बल्लभ भाई पटेल की रीता चौधरी, भारतीय विद्यालय उतरौला के प्रधानाचार्य केके सरोज, स्कालर्स एकाडमी के संदीप गुप्ता, सुधाधर पाण्डेय, शाहिद अकबर, बदरे आलम, सुमन पाण्डेय, दीप नरायन व अतुल यादव सहित अन्य विद्यालयों के प्रधानाचार्य एवं उनके प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे