Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

UP ELECTION 2022: हापुड़ में विधानसभा 58 धौलाना के लिए सपा प्रत्याशी ने किया पर्चा दाखिल

सुनील गिरी 

हापुड़: आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही हैं जिसके चलते अभी कुछ दिनों पहले ही जनपद हापुड़ में प्रथम चरण में चुनाव की तारीख निर्धारित होने के बाद आचार संहिता लगा दी गई थी ।


सोमवार को जिला कार्यालय पर जनपद की धौलाना विधानसभा 58 का पहला पर्चा सपा प्रत्याशी असलम चौधरी ने दाखिल किया। 


इसी के साथ ही निर्वाचन अधिकारी अनुज सिंह ने बताया कि कोविड-19 बीमारी के चलते इस बार नामांकन प्रक्रिया को पूर्ण करने के लिए जो ऑनलाइन व्यवस्था की गई है उसका कोई खास प्रभाव प्रत्याशियों पर नहीं दिख रहा है। 


इसका सीधा उदाहरण यह है कि अभी तक ऑनलाइन प्रक्रिया के थ्रू एक भी नामांकन पत्र दाखिल नहीं किया गया है ।


इसके साथ ही जिलाधिकारी ने जनपद के सभी पार्टियों के प्रत्याशियों को नामांकन प्रक्रिया के दौरान कोविड-19 का कड़ाई से पालन करने के भी निर्देश दिए साथ ही  यह भी खबर मिली कि आज नामांकन पत्र भरने आए सपा प्रत्याशी असलम चौधरी जो कि धौलाना विधानसभा से वर्तमान विधायक भी हैं। 


कोविड-19 गाइडलाइन  का उल्लंघन करने के कारण उनकी गाड़ी को सील कर दिया गया । 


जिसके बारे में पूछने पर विधायक असलम चौधरी ने सत्ता पक्ष पर अन्य पार्टियों के प्रत्याशियों पर दबाव बनाने का आरोप लगा डाला ।


देखने वाली बात यह है कि धौलाना विधानसभा जहां पर एक जाति विशेष का दबदबा माना जाता है और सत्ता पक्ष बीजेपी की तरफ से धर्मेश तोमर को प्रत्याशी के तौर पर मैदान में उतारा हैं। 


उस क्षेत्र में सपा प्रत्याशी असलम चौधरी को जनता का समर्थन एक बार फिर मिलता है या फिर उनको हार का सामना करना पड़ेगा ये तो आने वाला समय ही बताएगा ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे