Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

UP ELECTION 2022:सांसद, विधायक व पूर्व मंत्री को जरिये डाक भेजा मिर्च पाउडर

रजनीश/ज्ञान प्रकाश

करनैलगंज(गोंडा)। कांग्रेस प्रत्याशी ने करनैलगंज विधानसभा क्षेत्र में सांसद, विधायक व सपा प्रत्याशी पूर्व मंत्री को मिर्च पाउडर भेज कर जनता की आंखों में झोंकने की बात कही है। 


मिर्च पाउडर लिफाफे में पैक करके डाक के जरिये भेजा है। कांग्रेस प्रत्याशी त्रिलोकीनाथ तिवारी ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र करनैलगंज की जनता के आंखों में अभी तक सांसद, विधायक व पूर्व मंत्री ने मिर्चा झोंकने का काम किया है। 


जनता इस बार हमारे माध्यम से उनके पास पिसा हुआ मिर्च का पाउडर भेजवा रही है। जिसे पुनः जनता के आंखों में झोंकने के लिये डाक विभाग के माध्यम से सांसद, विधायक व पूर्व मंत्री के पास भेजा जा रहा है। 


उन्होंने अपने आवास ग्राम कचनापुर में वार्ता के दौरान कहा कि क्षेत्र में विजय चौपाल लगाकर जिनके बारे में बताया जाता था कि पांच वर्ष में क्षेत्र की सड़कों पर रोड़ी नही डाला है। 


टिकट कटते ही उन्हें जनता के सामने अच्छा बताया जा रहा है। उन्होंने कहा कि नेता अवधेश सिंह ने कन्हैयाल इंटर कालेज सहित अन्य मुद्दों को लेकर सवाल किया है। 


जिसे सार्वजनिक तौर पर बताना ही उचित होगा। कन्हैयालाल इंटर कालेज की भूमि बेंचने वाले लोग एक प्रत्याशी के साथ हैं ।


वहीं खरीदने वाले लोग दूसरे प्रत्याशी के साथ जन सम्पर्क कर रहे हैं। ऐसे में उनके सवाल के जवाब केवल कोई और नही दे सकता। 


कालेज में इस क्षेत्र के तमाम लोगों साथ मैने भी शिक्षा ग्रहण की है, कालेज के पूर्व व वर्तमान छात्रों को साथ लेकर कालेज के हित मे हमारी लड़ाई हमेशा जारी रहेगी। 


गन्ना के दलाली की तो उस पर एक ही नेता का काफी समय से कब्जा है, तो दूसरा कोई दलाली कैसे करेगा। उन्होंने कहा कि यदि मुझे समय मिला तो तुलसीदास जी की जन्म स्थली को पर्यटन स्थल घोषित करवाने के साथ तुलसीदास जन्म स्थली महाविद्यालय का निर्माण भी करवाऊंगा। 


उन्होंने कहा कि अपने को अच्छा साबित करने वाले लोगों ने भूमाफियाओं को शरण देकर नगर करनैलगंज के तालाबों का नामोनिशान मिटवा कर केवल अपना विकास किया है। 


उसी नक्से कदम पर प्रत्याशी लोग भी चलते नजर आ रहे हैं। 57 बीघे का प्लाट खरीदकर प्लाटिंग करना, शोरूम खोलना, पेट्रोलपंप स्थापित करना आदि किसका विकास है। 


क्षेत्र की जनता अब जान चुकी है की सांसद, वर्तमान विधायक एवं पूर्व राज्यमंत्री सभी अपने स्वार्थ के लिए 42 वर्षों से जनता की आंखों में मिर्च झोंकते चले आ रहे हैं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे