Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मोतीगंज:संदिग्ध परिस्थितियों में हुई विवाहिता की मौत के मामले में मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस ने पति व ससुर को किया गिरफ्तार

यज्ञ नारायण त्रिपाठी

मोतीगंज गोंडा: मोतीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में 31 जनवरी को एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी, 


जिसमें महिला के मायके वालों ने थाने ससुरालियों पर आरोप लगाते हुए थाने पर प्रार्थना पत्र दिया था ।


जिस पर पुलिस ने मृतक महिला की शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मुख्यालय भेज दिया था।


 बताते चलें कि मोतीगंज थाना क्षेत्र के बनकटा दिनारा एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। तहरीर के आधार पर पुलिस विवेचना कर रही थी।


मृतका के पिता साधु राम के तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया था और गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही थी कि इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी सुरेश कुमार गुप्ता पुत्र बाबू प्रसाद तथा बाबू प्रसाद गुप्ता पुत्र अशर्फीलाल निवासी ग्राम बनकटा दिनारा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया ।


थाना प्रभारी निरीक्षक मोतीगंज ने अरविंद कुमार ने बताया कि मृतका के पिता के तहरीर पर दर्ज मुकदमा अपराध संख्या 24/2022 धारा 323/504/498 (a)/304(B) भारतीय दंड विधान व 3/4 डीपी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया था वंचित अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही थी।


 बुधवार को मोतीगंज थाने के उप निरीक्षक दिलीप कुमार सिंह कांस्टेबल रविंद्र कुमार कांस्टेबल अर्जुन वर्मा कांस्टेबल पंकज कुमार कांस्टेबल विष्णु तिवारी ने नामित आदित्य को गिरफ्तार कर लिया गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे