Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मोतीगंज:मृतका के पति ने अपने ससुर पर आरोप लगाते हुए पुलिस उप-महानिदेशक को दिया प्रार्थना पत्र लगाई न्याय की गुहार

यज्ञ नारायण त्रिपाठी

मोतीगंज गोंडा: थाना मनकापुर क्षेत्र के रक्षा राम पुत्र रामसिंह वर्मा निवासी गांव भूतहिया मौजा धुसवा ने पुलिस उप-महानिदेशक मंडल देवी पाटन बिगत दिनांक 4/2/2022को प्रार्थना पत्र देते हुए बताया उसका बिबाह बर्ष 2021मे थाना क्षेत्र मोती गंज के ग्राम मूसापुर निवासी भागीरथ की पुत्री सरोजा के साथ हुआ था ।




बिबाहोपरांत साथ ही बिदा हो कर मेरे घर आई हंसी खुशी से पति-पत्नी रह रहे थे ।


इसी बीच में हमारे ससुर कई बार उसे लेने आये लेकिन मेरी पत्नी सरोजा मैके जाने से मना कर दिया।


अक्सर वह अपने पिता की करतूत बताया करती थी पिता यानि हमरे ससुर की नियत ठीक नहीं थी। 


मकर संक्रांति के पहले भागीरथ पुनः आये और कहा त्यौहार है बेटी को भेज दो लेकिन हमारी पत्नी सरोजा जाने से मना कर रही थी हम तथा हमारे परिवार वालों के कहने समझाने पर सरोजा पिता के साथ मुसापुर चली गई।


इस बीच  हमारे ससुर भागीरथ  हमारी पत्नी को कहीं बेचने की जुगत में थे जिसकी जानकारी सरोजा को लगी और उसने दिनांक 27/01/2022को मुसापुर थाना मोतीगंज में दिन में घर पर ही फांसी लगा कर आत्म हत्या कर ली। 


लेकिन घटना की सहित वहां गये तो हमारे ससुर ने मुझे तथा परिवार को गाली देते हुए भगा दिया।फिर हम पोस्टमार्टम करने के लिए गये वहां भी मेरे ससुर भागीरथ ने रूकने नहीं दिया तथा मेरी पत्नी की लाश भी मुझे नहीं दिया उलटे 700000हजार रूपये की मांग करते हुए कहा यदि रूपए देते हो तो ठीक नहीं तो तुम्हें परिवार सहित फंसा दूंगा। 


उक्त घटना की सूचना थाना मोतीगंज पर दी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।थक हार कर आपकी शरण में आया हू पीड़ित ने पुलिस उप-महानिदेशक से न्याय की गुहार लगाते हुए मामले की समुचित जांच कर दोषी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।।



Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे