Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़ :डीआरएम लखनऊ ने रेलवे स्टेशन का किया औचक निरीक्षण



वेद व्यास त्रिपाठी

प्रतापगढ़: डीआरएम लखनऊ ने किया रेलवे स्टेशन काऔचक निरीक्षण के दौरान, साफ सफाई के दिशा निर्देश देते हुए वह पार्किंग स्थल पहुंचे जहां पार्किंग स्थल पर वाहनों का रेट चार्ट नहीं लगाए जाने से नाराज दिखे और उन्होंने सख्त निर्देश दिया है कि पार्किंग स्थल पर रेड बोर्ड लगाया जाए जिससे यहां पर वाहन स्टैंड में लगाने वाले यात्रियों को सही जानकारी मिल सके ।


इस दौरान आरपीएफ और जीआरपी के जवान भी जगह-जगह तैनात रहे।


वह डीआरएम ने कहा कि यार्ड का होगा रीमॉडलिंग और सुर्खी साइड को पृथ्वीगंज या चिलबिला स्टेशन पर किया जाएगा। 


निर्माणाधीन प्लेटफार्म नंबर चार और पांच के कार्यो में धीमी गति पर अधिकारियों के साथ ठेकेदारों को भी फटकार लगाते हुए कहा कि कार में तेजी लाई जाए।


 जिससे समय रहते हुए कार्य पूर्ण हो सके डीआरएम के लिए क्षण के दौरान पूरे रेल महकमे में हड़कंप मचा रहा। 


निरीक्षण के दौरान जब यात्रियों ने दिव्यांग की समस्याओं को उठाया तो डीआरएम ने आश्वस्त किया है कि इस मामले को जल्द ही समाधान कर दिया जाएगा और दिव्यांगों के लिए लिफ्ट की व्यवस्था की जाएगी। 


वहीं यात्रियों द्वारा मुंबई और बेंगलुरु जाने के लिए हो रही अब सुविधाओं को लिए हुए जब ट्रेनों का खेरा बढ़ाए जाने की मांग की तो उन्हें डीआरएम ने आश्वस्त किया है कि इस बारे में विचार विमर्श किया जाएगा और यदि कमर्शियल टीम इसकी अनुमति देती है तो पैसेंजर की संख्या को देखते हुए ट्रेन की फेरों में बढ़ोतरी की जाएगी। 


वही प्रतापगढ़ रेलवे की संपत्तियों पर हुए अतिक्रमण को लेकर भी दिया रोने बड़ा बयान दिया हुआ है और कहा कि से लेकर लगातार विभाग द्वारा अभियान चलाया जा रहा है और जल्द ही रेलवे की संपत्ति पर अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ कार्रवाई होगी ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे