Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

चुनाव के मद्देनजर चंद्रदीप घाट सिद्धार्थनगर बॉर्डर बैरियर पर पुलिस ने किया वाहन चेकिंग


संजय कुमार यादव 

बभनजोत गोण्डा:विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जिले के खोड़ारे थाना मे मजिस्ट्रेट व गौरा चौकी चौकी प्रभारी  अरुण कुमार राय ने टीम सहित चंद्रदीप घाट पर लगे बैरियर सिद्धार्थनगर बॉर्डर पर वाहन चेकिंग किया ।


उन्होंने बताया कि मंगलवार को चंद्रदीप घाट गोंडा- सिद्धार्थनगर बॉर्डर मार्ग पर चेकिंग अभियान चलाया गया। 


आपको बता दें कि यूपी में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है पुलिस प्रशासन चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराए जाने के लिए तैयारियों में जुटा हुआ है ।


एक तरफ जहां प्रशासनिक अधिकारी मतदान केंद्रों का दौरा कर व्यवस्थाओं को पूरा कराने में लगे हुए हैं ।


वहीं दूसरी तरफ पुलिस भी उच्चाधिकारियों के निर्देश पर आदर्श आचार संहिता का पालन कराए जाने के लिए सड़कों पर दौड़ने वाले वाहनों की चेकिंग कर तलाशी ले रही है ।


इसी क्रम में मंगलवार को खोडारे थाना क्षेत्र के चंद्रदीप घाट गोंडा- सिद्धार्थ नगर मार्ग व गोंडा- बलरामपुर पर वाहनों का सघन चेकिंग किया गया। 


इस दौरान कार व अन्य बड़े वाहनों की डिग्गीयो व बोनटो को खुलवा कर तलाशी ली गई और वाहन चालकों से भी चुनावी समय में कोई भी ऐसा सामान जिससे आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन हो लेकर ना चलने के लिए कहा गया।


 गौरतलब है कि 301 गौरा विधानसभा में लगाई गई टीमों द्वारा दूसरे जनपद से आने जाने वाले वाहनों की चेकिंग और तलाशी के लिए सघन अभियान चलाया जा रहा है जिसके क्रम में चेकिंग की गई।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे