Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR:फूल वर्षा कर किया गया बच्चों का स्वागत


अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर जिला मुख्यालय के शारदा पब्लिक स्कूल को ओमीकाॅन तथा कोरोना के तीसरी लहर के चलते बंद कर दिया गया था ।

 
लगभग डेढ़ माह बाद जूनियर क्लास तक के बच्चों को सोमवार को विद्यालय बुलाया गया । इससे पहले माध्यमिक स्तर के कक्षाओं को खोल दिया गया था । 


सोमवार से सभी कक्षाओं में पठन-पाठन प्रारंभ हो गया । बच्चों के विद्यालय पहुंचने पर विद्यालय के प्रबंध निदेशक एडमिन प्रधानाचार्य डॉ नितिन कुमार शर्मा तथा शिक्षक व शिक्षिकाओं द्वारा पुष्प वर्षा कर स्वागत अभिनंदन किया गया । 


साथ ही प्रधानाचार्य द्वारा बच्चों को कोविड-19 की जानकारी दी गई तथा नियमों का अनुपालन करते हुए विद्यालय में शिक्षा ग्रहण करने के लिए निर्देशित किया गया ।


जानकारी के अनुसार 14 फरवरी को जिले के शारदा पब्लिक स्कूल मे सभी छात्रों का डेढ़ माह बाद कक्षा नर्सरी से आठवीं तक पठन-पाठन शुरू हुआ, तो बच्चों का खुशी का ठिकाना न रहा। 


सर्वप्रथम विद्यालय की मेन गेट पर बच्चों को सैनिटाइज होने के बाद ही प्रवेश दिया गया तथा बच्चों को मास्क के साथ-साथ दूर-दूर बैठने का भी निर्देश दिया गया। 


विद्यालय के प्रधानाचार्य डॉ नितिन कुमार शर्मा ने बच्चों को कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने का आदेश दिया तथा सभी छात्र और छात्राओं को मास्क लगाकर आने की हिदायत दी। 


प्रधानाचार्य ने बताया कि सभी कक्षाओं वह फर्नीचर को विधिवत सेनीटाइज कराया गया है तथा बच्चों की थर्मल स्क्रीनिंग व सैनिटाइज करने के बाद बच्चों को विद्यालय में प्रवेश दिया जाएगा। 


सभी बच्चे अपने सैनिटाइजर व फेस मास्क का ही प्रयोग करेंगे तथा एक दूसरे से दूरी बनाकर ही कक्षा में बैठेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे