Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

UP CHUNAV 2022 BALRAMPUR:जिन्नावादी भारत विरोधी ताकतों से सावधान रहने की जरूरत


अखिलेश्वर तिवारी/वेद मिश्र
जनपद बलरामपुर जिला मुख्यालय के बड़ा परेड ग्राउंड में भारतीय जनता पार्टी द्वारा चिंतन रैली का आयोजन किया गया । 


रैली में बतौर मुख्य अतिथि राष्ट्रीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने चिंतन सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि देश की जनता को जिन्ना वादी तथा देश विरोधी ताकतों से सावधान रहने की जरूरत है । 


भारतीय जनता पार्टी को आज सिर्फ हिंदुस्तान ही नहीं पूरी दुनिया देख रही है ।



कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने बलरामपुर सदर से प्रत्याशी पल्टूराम को भारी बहुमत से विजयी बनाने की अपील की और कहा कि आप सभी वोटर नहीं है ।


आप देश के मालिक हो और आप सभी को अपना नुमाइंदा चुनने का वक्त आ गया है आज भारतीय जनता पार्टी के अलावा किसी में लोकतंत्र नहीं बचा है ।


देश में 564 रियासतों को सरदार वल्लभ भाई पटेल ने एक कर दिया लेकिन नेहरू के हवाले एक जम्मू कश्मीर था उसके पीछे आज तक न जाने कितने बलिदान हो गये पाकिस्तान और चीन आज हजारों वर्ग किलोमीटर जमीन कब्जा करके बैठा है । 


उन्होंने कहा कि विपक्ष को हर चुनाव में देश के बटवारे में भूमिका निभाने वाले और लाशों का ढ़ेर बिछाने वाले जिन्ना की याद आ जाती है, 


जिन्ना चले गये और अपनी जड़ छोड़ गये और सेक्युलर वादी पार्टियों ने उसे खाद देने का कार्य किया ।


आज वही देश विरोधी ताकतें देश को बाटने पर तुली है लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में उनके मंसूबे नहीं सफल हो रहे हैं 


 यह चुनाव बड़ी चीज है विकास के नाम पर आज कोई विपक्षी पार्टियां भाजपा पर सवाल नहीं उठा सकती पहले लोगों को राशन बिजली नहीं मिलता था आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में गरीबों को दो दो बार राशन मिल रहा है । 


बलरामपुर सदर प्रत्याशी पल्टूराम ने कहा कि आप सभी के आशीर्वाद से मैं पुनः आप सभी के बीच प्रत्याशी बनकर आया हूँ और पिछले बार से अधिक मतों से मुझे विजयी बनाकर अपना अमूल्य आशीर्वाद प्रदान करें राज्यमंत्री पल्टूराम ने कहा कि सपा से जो प्रत्याशी बनाये गये हैं उनके काले कारनामे आप सभी जानते हैं ।


उनके काले कारनामों की सजा देने के लिए 3 मार्च को आप सभी को कमल का बटन दबाना है । 


भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह ने कहा कि इस चुनाव में सभी कार्यकर्ता पूर्ण निष्ठा से लगे हुए हैं और प्रचंड मतों से सभी प्रत्याशियों को विजयी बनाने के लिए और अधिक मेहनत करनी है । 


सह मीडिया प्रभारी संदीप उपाध्याय ने बताया कि कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने बलरामपुर के बाद उतरौला के रेहरा में भी चिंतन सभा को सम्बोधित किया जहाँ पर भी विधानसभा उतरौला विधायक और प्रत्याशी राम प्रताप वर्मा को विजयी बनाने के लिए भारी संख्या में लोगों की उपस्थिति रही । 


इस अवसर पर कार्यक्रम अध्यक्ष पूर्व कैबिनेट मंत्री हनुमंत सिंह, सह प्रभारी शंकर दयाल पांडे, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष आरती तिवारी, पूर्व जिलाध्यक्ष राकेश सिंह, चंद्र प्रकाश सिंह, डॉ अजय सिंह 'पिंकू', मीडिया प्रभारी डीपी सिंह 'बैस', कार्यक्रम आयोजक डॉ धीरेन्द्र प्रताप सिंह 'धीरू', हनुमान गढ़ी महंत महेंद्र दास, वरूण सिंह, ब्लॉक प्रमुख हेमंत जायसवाल, प्रवीण सिंह, गोविन्द सोनकर, सेतु बंध त्रिपाठी, श्याम मनोहर तिवारी, राम नरेश त्रिपाठी, रूपेश मिश्रा, शिव कुमार द्विवेदी, संजय शुक्ला, रमेश पहवा, संजय शर्मा व सेेेतुबंधु तिवारी सहित तमाम भाजपा पदाधिकारी भारी संख्या में कार्यकर्ता व जनमानस की उपस्थिति रही ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे