Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रयागराज ATS एवं कंधई पुलिस की संयुक्त टीम ने 25000 रूपये का इनामिया को अवैध तमंचा-कारतूस के साथ किया गिरफ्तार

वेद व्यास त्रिपाठी

प्रतापगढ़ के थाना क्षेत्र कंधई के शिवसत पुल के बीते 22 जुलाई को पीआरडी जवान पवन कुमार तिवारी को ड्यूटी के दौरान दो अपाचे मोटर साइकिल सवार व्यक्तियों द्वारा गोली मारकर घायल कर दिया गया था। 


इस संबंध में थाना कंधई पर धारा 286, 307, 353, 504, 506 के अंतर्गत नामजद आरोपियों के विरूद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया था।


प्रतापगढ़ के पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल द्वारा उक्त घटना से संबंधित अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु संबंधित को कड़े निर्देश दिये गये थे।


आरोपी की गिरफ्तारी हेतु पुलिस द्वारा निरंतर प्रयास किया जा रहा था। इसी क्रम में उक्त अभियोग में वांछित आरोपी तफ्सीर पुत्र मो0 शरीफ निवासी सिगठी, खालसा थाना कंधई जनपद प्रतापगढ़ द्वारा न्यायालय के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया गया था। 


उक्त अभियोग में विवेचना के क्रम में एक अभियुक्त की नामजदगी गलत पाई गयी थी व एक अन्य अभियुक्त मो0 सकलैन पुत्र मो0 इसराइल का नाम प्रकाश में आया था।


आपको बता दें कि पुलिस अधीक्षक  सतपाल अंतिल द्वारा उक्त अभियोग में प्रकाश में आए अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु 25000/- का इनाम घोषित किया गया था।


 इसी क्रम में  रात्रि को एस0टी0एफ0, उ0प्र0, फील्ड यूनिट, प्रयागराज व थाना कंधई पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा मुखबिर खास की सूचना पर उक्त अभियोग में इनामिया अभियुक्त मो0 सकलैन पुत्र मो0 इसराइल को थाना क्षेत्र कंधई के पिपरी मोड़ के पास से गिरफ्तार कर उसके कब्जे से एक पिस्टल  कारतूस बरामद किया गया। 


बरामदगी के संबंध में थाना कंधई पर धारा 3/25 आर्म्स एक्ट का अभियोग पंजीकृत किया गया है।


पुलिस के अनुसार पूछताछ में गिरफ्तार आरोपी मो0 सकलैन ने  बताया कि- 


बीते 22 जुलाई को को वह व उसका साथी तफ्सीर मोटर साइकिल से जा रहे थे कि शिवसत के पास एक पीआरडी के जवान से उन लोगों का विवाद हो गया था जिसे उन लोगों ने,जो पिस्टल उनके पास से बरामद हुई है इसी से गोली मार दी थी और वहां से भाग गये थे।वह बचने के लिए मुम्बई चला गया था। आज यह पिस्टल लेकर वह पुनः मुम्बई भागने की फिराक में था पुलिस वालों ने पकड़ लिया। और उक्त मुकदमे में पंजीकृत करके जेल भेज दिया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे