Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

अयोध्या:दुष्कर्म पीड़ित मासूम के ताऊ की रहस्यम मौत

 

आक्रोश को देखते हुए  मौके पर पुलिस बल तैनात

वासुदेव यादव

अयोध्या। दुष्कर्म की शिकार हुई मासूम बच्ची के ताऊ की मंगलवार को रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गयी। 


रेप की शर्मनाक वारदात के 13 दिन बाद परिवार पर टूटे दुखों के इस दूसरे पहाड़ से परिवार कोहराम मच गया है।


 मृतक के छोटे भाई और रेप पीड़िता के पिता और मां ने गंभीर आरोप लगाया है। दोनों का कहना है कि बिटिया के ताऊ साजिश का शिकार हुए हैं। 


उन्हें कुछ खिलाया पिलाया गया, जिससे उनकी मौत हो गई। लोगों के आक्रोश को देखते हुए घटना के बाद मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।


 रेप पीड़िता के पिता ने मंगलवार को मोबाइल पर बताया कि 35 वर्षीय उसके बड़े भाई रात में कहीं से घर आए थे। खाना खाकर सो गए और मंगलवार दोपहर अचानक उनकी मौत की सूचना आई। 


उन्होंने खुला आरोप लगाया है कि पूरे मामले को दबाने के लिए सुनियोजित साजिश की जा रही है। आरोप लगाया है गिरफ्तार आरोपी का सहयोग करने वाले दो -बाप, बेटों ने कोतवाली और चौकी पुलिस को खरीद लिया है इसलिए लोग कुछ कहने को तैयार नहीं है।



रेप पीड़िता के पिता का आरोप है कि उसकी बच्ची के मामले में प्रशासन और पुलिस ही नहीं बोलने वालों को भी टेंट हाउस मालिक और कुछ नेताओं ने मिलकर खरीद लिया है। 


रेप पीड़िता की मां ने रोते हुए कहा कि कोई इंसाफ करने वाला नहीं है। परिवार वाले इसे सामान्य मौत मानने को तैयार नहीं है। 


रेप पीड़िता बच्ची के ताऊ की मौत को लेकर बड़ी तेज खलबली मची हुई है। 


वहीं कोतवाल अयोध्या देवेंद्र पांडेय ने आरोपों को निराधार बताया है। उनका कहना है पोस्टमार्टम के बाद साफ होगा कैसे मौत हुई, अभी वे कुछ नहीं बता सकते हैं। 


फिलहाल अब इस मामले को लेकर पुलिस और प्रशासन बुरी तरह से घिर चुका है। इधर, घटना की गंभीरता को देखते हुए सीओ व एसओ समेत भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। 


उनके माता-पिता रेप पीड़िता बच्ची को लखनऊ छोड़कर अयोध्या आ रहे हैं। बच्ची के पिता ने कहा कि लखनऊ में दो लोगों को बेटी की देखरेख में छोड़कर आ रहे हैं। 


शिव सेना के पूर्वी उत्तर प्रदेश प्रमुख संतोष दूबे ने रेप पीड़िता बच्ची के ताऊ की मौत पर गहरा दुख जताया है। उन्होंने मौत के कारणों को उजागर करने के लिए जांच की मांग की है। श्री दूबे ने कहा कि एक पैनल के माध्यम से मृतक का पोस्टमार्टम हो यह जिला प्रशासन सुनिश्चित करे। 


उन्होंने कहा कि पूरे प्रकरण में शुरू से ही लीपापोती की जा रही है।


सांत्वना देने पहुंचे डीएम और एसएसपी

दरिंदगी की शिकार बालिका के ताऊ की मौत के बाद उपजे जनाकोश को शांत करने के लिए डीएम व एसएसपी मासूम के आवास पर पहुंचे। 


मासूम के आवास पर लोगो का जमावड़ा लगा गया। यहां लोग लगातार प्रशासन की कारवाई को कटघरे में खड़ा कर रहे है। जिसकों लेकर पुलिस बल की तैनाती की गयी है।


 जिलाधिकारी नितीश कुमार व एसएसपी शैलेश कुमार पाण्डेय देर शाम मासूम के आवास पर पहुंचे। 


यहां पीड़ित परिवार के सदस्यों से दोनो अधिकारियों स्रे वार्ता की। स्थानीय लोगों का जमावड़ा मासूम के आवास पर लगा रहा। विभिन्न प्रकार की चर्चाएं की जाती रहीं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे