Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पट्टी में जर्जर मकान गिराते समय हुआ बड़ा हादसा , दो की मौत, दो गम्भीर, मचा हड़कंप

 

गौरव तिवारी 

प्रतापगढ़ के पट्टी तहसील क्षेत्र के रामगंज बाजार में स्थित एक जर्जर मकान को गिराते समय दीवाल के नीचे दब जाने से  दो मजदूरों की मौके पर मौत हो गई , वही दो गंभीर रूप से जख्मी हो गए ।


हादसा होने के बाद बाजार में हड़कंप मच गया लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई मौके पर पहुंची पुलिस ने सबको कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वहीं घायलों को अस्पताल भेजा गया है ।


आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के रामगंज बाजार में की गल्ला मंडी में छेदीलाल जयसवाल का मकान है । मकान काफी पुराना इसलिए नया मकान बना दिया गया लेकिन पुराना मकान अभी बना हुआ था इसलिए  ठेकेदार को ठेका देकर गुरुवार को दोपहर में उसे गिराया जा रहा था । 


मकान गिराते समय अचानक  दीवाल भरभरा कर नीचे गिर गई जिससे नीचे दो मजदूर दबकर मौके पर ही दम तोड़ दिए।  


मृतक पड़ोसी जनपद सुल्तानपुर के चांदा थाना अंतर्गत सिंगरौली गांव का रहने वाला मोटू हरिजन उर्फ बच्चा तथा दूसरा सुल्तानपुर जनपद के चांदा थाना अंतर्गत मुनिपुर गांव का महावीर हरिजन पुत्र रूपन हरिजन है ।


 वही एक गंभीर रूप से घायल को दीवाल के मलबे से निकाला गया घायल नाचरौला गांव का रहने वाला संजय गौतम है। 


दूसरे घायल की जानकारी नही हो सकी है। मौजूद लोगों ने  आनन-फानन में घायल को सीएससी अमरगढ़  ले गए जहां पर डाक्टरों ने उसकी हालत गंभीर देख कर जिला अस्पताल रेफर कर दिया।


वहीं पर मौके पर पट्टी उपजिलाधिकारी देशदीपक पट्टी सीओ दिलीप सिंह आसपुर देवसरा थाना अध्यक्ष सर्वेश सिंह सहित कई पुलिस की गाड़ियां मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वहीं पुलिस ठेकेदार की खोज में जुटी हुई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे