Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

अमेठी:खाद्य सुरक्षा टीम के छापेमारी से हड़कंप, भरे नमूने

 

अलीम खान

अमेठी:  जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्र के निर्देश पर पिछले तीन दिनों से होली के पर्व पर मिलावट की आशंका के मद्देनजर चलाये जा रहे छापामार अभियान में जनपद अमेठी में मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी निर्भय नारायण सिन्हा के नेतृत्व में खाद्य सुरक्षा अधिकारियों की टीम ने सभी तहसीलों में ताबड़तोड़ छापेमारी कर खोया, नमकीन, पनीर, मैदा, बेसन, मिल्क केक, खाद्य तेल, पापड़, बर्फी इत्यादि के 17 नमूने संग्रहित करके जाँच के लिए खाद्य विश्लेषक प्रयोगशाला भेजे हैं।


अमेठी तहसील में खाद्य सुरक्षा अधिकारी रश्मि प्रभा, गौरीगंज तहसील में खाद्य सुरक्षा अधिकारी रोशन सिंह, तिलोई तहसील में खाद्य सुरक्षा अधिकारी आर०एस०पटेल व मुसाफिर खाना तहसील में खाद्य सुरक्षा अधिकारी सिद्धार्थ द्वारा कई खाद्य कारोबारियों के नमूने भरे गए हैं। 


अभिहित अधिकारी राजेश द्विवेदी ने बताया कि होली के पर्व के दृष्टिगत जनपद में लगातार संदिग्ध कारोबारियों पर छापेमारी जारी रहेगी। 


जन सामान्य से अपील है कि वे चमकीली और रंगीन मिठाइयों व नमकीन को न खरीदे और यदि उन्हें कहीं भी किसी प्रकार के संदिग्ध खाद्य पदार्थ के सम्बन्ध में कोई सूचना हो तो तत्काल खाद्य सुरक्षा विभाग को सूचित करें ताकि उचित कार्यवाही की जा सके।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे