Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:चुनावी रंजिश में दबंगो ने पूर्व प्रधान के घर बोला धावा,मारपीट कर किया घायल,जमकर की तोड़फोड़

गोण्डा: दलित पूर्व प्रधान के घर लाठी-डंडों व असलहा से लैस बदमाशों ने अर्ध रात्रि करीब साढ़े 12बजे के आसपास घर पर धावा बोल दिया। 

वीडियो तोड़फोड़


घर के बाहर लेटे प्रधान के भाई के साथ मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया। इसके बाद घर के बाहर खड़ी गाड़ी तथा शौचालय में जमकर तोड़फोड़ की पूरी घटना प्रधान के घर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

आरोप


विधानसभा चुनाव समाप्त होते ही चुनावी रंजिश मिटाने का दौर शुरू हो गया है। तरबगंज थाना के गांव नारायनपुर से जुड़ा है। 


यहां के पूर्व प्रधान निर्मल कुमार पासवान के घर रविवार की रात्रि करीब एक बजे के आसपास लाठी-डंडे से लैस होकर करीब एक दर्जन दबंगों ने घर पर धावा बोल दिया। 


घर के बाहर लेटे पूर्व प्रधान के भाई को दबंगों ने मारपीट कर घायल कर दिया। उन्होंने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। जब घर के बाहर कोई नहीं मिला तो दबंगों ने अपना गुस्सा घर के बाहर खड़ी गाड़ी व शौचालय में तोड़फोड़ कर मिटाया। 


जिससे गाड़ी का शीशा चकनाचूर हो गया हैं। पीड़ित परिवार ने रात्रि में ही इसकी सूचना डायल हंड्रेड को दी। 


मौके पर पहुंची डायल हंड्रेड पुलिस व प्रभारी निरीक्षक तरबगंज ने घटना की बारीकी से जांच पड़ताल की। जांच के दौरान उन्हें एक जिंदा कारतूस भी मिला है। 


दबंगों की यह पूरी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पूर्व प्रधान निर्मल कुमार पासवान ने बताया कि रात्रि करीब साढ़े 12 बजे के आसपास एक दर्जन दबंगों ने हम को मारने की नियत से घर पर धावा बोल दिया। 


गाड़ी व शौचालय तोड़फोड़ करने के बाद हमारे भाई को भी मारा पीटा उन्होंने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक तरबगंज पहुंचे उन्हें एक जिंदा कारतूस भी मिला है। 


उसे वह अपने साथ ले गए हैं। हमें आशंका है कि यह लोग किसी भी समय हमारी हत्या कर सकते हैं। हम प्रशासन से मांग करते हैं कि हमें न्याय दिया जाए। 


साथ ही साथ सुरक्षा की जाए ताकि हमारी जान बच सके। 


इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक तरबगंज ने बताया कि देर रात में पूर्व प्रधान के घर पर कुछ लोगों ने धावा बोलकर हमला किया था। 


इस पूरे प्रकरण में पांच नामजद तथा कुछ अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अन्य लोगों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे