Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रेम प्रसंग में किशोरी के पिता ने युवक की हत्या कर शव सेफ्टी टैंक में छिपाया

पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

आला अफसरों के सामने निकाला गया शव

मृतक के पिता ने तीन लोगों पर हत्या का लगाया आरोप

आयुष मौर्या

धौरहरा-लखीमपुरखीरी:धौरहरा के कस्बे में मंगलवार को 20 वर्षीय युवक का शव शौचालय के टैंक में होने की जानकारी मिलते ही सनसनी फैल गई।


घटना की सूचना पाकर मौक़े पर एएसपी और सीओ समेत स्थानीय पुलिस पहुंच गए। 


बाद में एसडीएम के सामने सैप्टिक टैंक से शव निकाला गया। हत्यारों ने शव को बोरे में भरकर सैप्टिक टैंक में छिपाया था।


पुलिस ने शव को टैंक से निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के पिता ने कोतवाली में तहरीर देकर तीन लोगों पर बेटे की हत्या कर शव छिपाने का आरोप लगाया है।


कोतवाली धौरहरा क्षेत्र के गांव फत्तेपुर मजरा जुगनुपुर निवासी मोनू उर्फ नशीम (20) पुत्र अजमत शाह का शव धौरहरा कस्बे के कोरियाना मोहल्ले में सरवन के घर बने सेफ़्टी टैंक में मिलने की सूचना पाकर पहुचीं कोतवाली पुलिस समेत एडिशनल एसपी,सीओ धौरहरा की देखरेख में कड़ी मशक्कत के बाद शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। 



इस दौरान घटना स्थल पर पहुचें मृतक के पिता ने कोतवाली में दी गई तहरीर में बताया कि सोमवार को रात करीब 9 बजे से उसका पुत्र नशीम घर से गायब था। जिसकी खोंजबीन की गई पर पता नहीं चल पाया तो उसने पुत्र के गायब होने की सूचना पुलिस को दी। 


इस दौरान उसे पता चला कि उसके लड़के का प्रेम प्रसंग कस्बे के मोहल्ला कोरियाना टोले में सरवन की पुत्री से चल रहा है।वह उसी से मिलने गया है। आशंका है कि किशोरी के परिजनों ने दोनों को एक साथ देख लिया था। 


जिसके बाद किशोरी के पिता आदि ने युवक को मौत के घाट उतारकर उसका शव बोरे में भरकर सैप्टिक टैंक में डाल दिया। 


मंगलवार को नसीम का शव सरवन के घर सेफ्टी टैंक से पुलिस द्वारा बरामद करने के बाद मृतक के पिता अज़मत पुत्र मेंहदी हसन निवासी फत्तेपुर ने कोतवाली में पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया कि  सरवन समेत उसके पड़ोसी मनीराम पुत्र जगमोहन,उत्तम पुत्र कल्लू ने प्रेम प्रसंग के चलते उसके बेटे की हत्या कर सबूत मिटाने के लिए शव को लैट्रिन टैंक में छिपा दिया है। जिसको लेकर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है

 

इस बाबत कोतवाल धौरहरा डीपी शुक्ल ने बताया कि शव का पंचनामा करवाकर उसे पीएम के लिए भेजने के साथ ही मृतक के पिता की तहरीर के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मुख्य आरोपी श्रवन को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे