Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

करनैलगंज:परीक्षा रद्द होने की सूचना पर परीक्षार्थियों ने की जमकर नारेबाजी

रजनीश/ज्ञान प्रकाश

करनैलगंज(गोंडा)। परीक्षा रद्द होने की सूचना कर बाद परीक्षार्थियों ने जमकर नारेबाजी की। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने उन्हें समझाया और शांत कराकर वापस भेजा।


बुधवार को यूपी बोर्ड इंटरमीडिएट परीक्षा के अंग्रेजी विषय का पेपर लीक होने की सूचना परीक्षा केंद्रों पर मिलते ही हड़कंप मच गया।

मौके की नजाकत को भांपकर एसडीएम व सीओ सबसे अधिक परीक्षार्थियों वाले परीक्षा केंद्र पर पहुंचे।

उनके द्वारा परीक्षार्थियों को समस्त परीक्षा केंद्रों पर द्वितीय पाली में होने वाली अंग्रेजी विषय की परीक्षा रद्द होने की जानकारी दी गई। 


जानकारी के अभाव में तमाम परीक्षार्थी परीक्षा केंद्रों पर पहुंच गए और मायूस होकर वापस लौटे। 


परीक्षा रद्द होने की जानकारी भले ही सोशल मीडिया और अन्य माध्यमों से काफी परीक्षार्थियों तक पहुंच गयी पर परीक्षा छूटने के डर से परीक्षार्थी परीक्षा केंद्रों पर पहुंच गए और वहां पुष्टि होने के बाद वापस गए। 


तमाम परीक्षा केंद्रों से परीक्षार्थी मायूस लौटते दिखाई दिए। करनैलगंज के कन्हैया लाल इंटर कालेज में परीक्षार्थियों ने आक्रोश जताते हुए नारेबाजी की कोशिश की। 


पुलिस प्रशासन के डर से सहम गये, हालांकि एसडीएम हीरालाल, सीओ मुन्ना उपाध्याय, प्रभारी कोतवाल सीपी सिंह व प्रधानाचार्य डीपी मौर्य के साथ पुलिस और कालेज स्टाफ ने परीक्षार्थियों को समझा-बुझाकर कर घर भेजा। 


कन्हैया लाल इंटर कालेज में परीक्षा देने आई ने आकांक्षा शुक्ला, रोशनी पाण्डेय, लक्ष्मी शुक्ला, सौम्या पाण्डेय आदि ने बताया की शासन को सुरक्षा का ख्याल रखना चाहिये था। 


किसी के अपराध की सजा हजारों को मिल रही है। अब इस परीक्षा की चिंता अंतिम तक रहेगी और आगे प्रश्नपत्र कठिन आने का डर भी सभी पर हावी हो गया है। 


वहीं परीक्षा देने आये छात्र ओम शुक्ला, विश्वास शुक्ला, राहुल कुमार, मोहम्मद असलम, मोहम्मद जकी आदि ने आक्रोश जताते हुए कहा कि हम लोगों के मेहनत पर पानी फिर गया, योगी सरकार को नकल माफियाओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। 


कालेज के शिक्षकगण मनमोहन सिंह, सीपी पाण्डेय, आरडी सिंह, सत्येंद्रनाथ मिश्र, मेजर राजाराम आदि परीक्षार्थियों को गेट पर समझाते नजर आये।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे