Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बभनजोत:किसान मोर्चा के मंडल अध्यक्ष व चुनाव प्रभारी सहित कार्यकर्ताओं ने मंत्री बनाने की मांग की

 संजय कुमार यादव 

बभनजोत गोण्डा:विधानसभा चुनाव में जिले की सातों सीटों पर जीत हासिल कर भाजपा ने मंडल ही नहीं आसपास के अन्य मंडलों में भी रिकार्ड बनाया है।


मंडल के अन्य जिलों में सीटें हारी भी हैं, लेकिन गोण्डा जिले की सभी सीटों पर फतह हासिल की है।

गौरा से दूसरी बार जीत हासिल करने वाले प्रभात वर्मा भी मंत्री बन सकते हैं।

मंडल के चारों जिलों में गोंडा इकलौता जिला है, जहां की सभी सीटों पर भाजपा ने एकतरफा जीत हासिल किया है। 

 मनकापुर से जीते मंत्री रमापति शास्त्री का मंत्री बनने का रास्ता तो साफ ही दिख रहा है, लेकिन गौरा के विधायक प्रभात वर्मा की चर्चाएं जोर पकड़ रही हैं। गौरा के प्रभात वर्मा फिर से विधायक बने हैं। 


गौरा के विधायक प्रभात वर्मा की ज्यादा उम्मीद कई कारणों से जताई जा रही है। 


एक तो उनके विधानसभा क्षेत्र में छपिया का स्वामी नरायण मंदिर है, और इससे उनका गुजरात कनेक्शन भी है। 


वहीं गौरा में ही सिर्फ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चुनाव प्रचार के दौरान सभा की थी। गौरा सीट जिले की एक ऐसी सीट थी, जहां त्रिकोणीय मुकाबला था और सपा ने पिछड़े वर्ग का प्रत्याशी उतार कर प्रभात वर्मा को घेरने की बड़ी तैयारी की थी। 


इसके बाद भी प्रभात वर्मा ने जीत हासिल की। उनका प्रभाव मेहनौन में भी देखने को मिला। 


ऐसे में प्रभात वर्मा की दावेदारी मजबूत दिख रही है।जिले में उनके मंत्री बनने की खासी चर्चा है।वहीं भाजपा किसान मोर्चा के मंडल अध्यक्ष गौरा विधानसभा की चुनाव प्रभारी बिंदेश्वरी प्रसाद वर्मा ने 301 गौरा विधानसभा से प्रभात वर्मा को दूसरी बार विधायक बनने पर जीत की खुशी में अपने आवास पर भाजपा कार्यकर्ताओं सहित जनता जनार्दन में मिठाई बांटकर वह खिलाकर खुशी जाहिर की। 


बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि गौरा में प्रभात वर्मा जिस प्रकार से विकास की गंगा बहाई है निरंतर चलता रहेगा। 


गौरा में प्रभात वर्मा लोगों के लिए किसी मसीहा से कम नहीं है ।गौरा में प्रभात वर्मा ने जो कार्य किया है वह सबके लिए किया है और वह करते रहेंगे ।


गौरा विधानसभा की जनता अब उन्हें मंत्री के रूप में देखना चाहती है। हम लोग सुबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ से गौरा विधायक प्रभात वर्मा को मंत्री बनाए जाने की मांग करते हैं ।


उक्तअवसर पर राजेंद्र प्रसाद भारती, संतराम, अमरजीत वर्मा , बबलू यादव, अलाउद्दीन खान, रामाधार, विजय कुमार, गोमती वर्मा, जगदंबा प्रसाद वर्मा, अवधेश वर्मा ,संतोष कुमार, विनोद, पन्ना प्रमुख, तुफैल अहमद उल्लाह, कमरुद्दीन ,मुस्ताक अली दिनेश भारती, आदि लोग उपस्थित रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे