Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

छपिया थानाध्यक्ष की अध्यक्षता में आयोजित हुई पीस कमेटी की बैठक

संजय कुमार यादव 

बभनजोत गोंडा, हथियागढ़ :

खैरहवा पोखरा मे होली त्योहार को देखते हुए पीस कमेटी की मीटिंग सम्पन्न ।


शांति समिति बैठक की अध्यक्षता कर रहे थानाध्यक्ष छपिया ने सभी धर्म और समुदाय के लोगों से आपस में शांति और सौहार्द से आगामी होली त्यौहार को मनाने की अपील किया। 



उन्होंने कहा कि होली प्रेम का त्योहार है और दूसरे धर्म के लोगो को ध्यान में रखकर इसे शांतिपूर्वक मनाए।


थानाध्यक्ष चितवन कुमार ने कहा कि बीते कई त्यौहार आप सभी के सहयोग से सकुशल सम्पन्न हुए और उम्मीद है कि होली त्योहार भी शांतिपूर्वक सम्पन्न होगी। 


नशामुक्त होली मनाने की सभी से अपील की साथ ही होली खेलते समय किसी प्रकार का बवाल न करें, कहीं पर किसी भी प्रकार की समस्या उत्पन्न होने की स्थित में तत्काल पुलिस को सूचना दे। 


उन्होंने कहा कि शरारती व असामाजिक तत्वों पर पुलिस की पैनी नजर हैं ।किसी भी व्यक्ति अथवा संगठन के द्वारा त्यौहार में खलल डालने का प्रयास किया गया तो उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी चाहे वह व्यक्ति कितना भी बड़ा रसूखदार व पहुंच वाला क्यों ना हो। 


वही उन्होंने लोगों से शांतिपूर्ण होली मनाने की अपील करते हुए कहा कि होली का पर्व आपसी भाईचारे का संदेश देता है, इससे क्षेत्र के लोगों को सीख लेनी चहिए। रंग गुलाल उड़ाते समय बवाल न करें ताकि होली का पर्व सुखमय तरीके से संपन्न हो। 


इस अवसर पर चोकी प्रभारी हथियागढ़ दिलीप कुमार उपाध्याय, हेड कॉन्स्टेबल राजमन यादव ,धर्मेंद्र यादव, का0मुनीम चौहान, हरिपाल वर्मा प्रधान प्रति निध मनीष कुमार पांडेय, अरविंद शर्मा, सुनील निषाद, राम कुमार सिंह,राम अभिलाख वर्मा,प्रधान राम सूरत,प्रधान इबरार अहमद,कन्हैया सिंह,इरफान खान रामलाल यादव सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे