Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

यूपी बैंक एंप्लाइज यूनियन द्वारा प्रस्तावित बैंक कर्मचारियों की दो दिवसीय हड़ताल, वित्त मंत्री के खिलाफ कर्मचारियों ने जमकर की नारेबाजी

सुनील गिरि

हापुड : - उत्तर प्रदेश के हापुड़ जनपद में भी बैंक कर्मचारियों की हड़ताल का असर दिखाई दिया हापुड़ में निजीकरण के विरोध में बैंक कर्मचारियों की दो दिवसीय हड़ताल की जाएगी ।

इस दौरान बैंक कर्मचारियों ने वित्त मंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और शांतिपूर्ण तरीके से बैंक के सामने ही काम बंद कर विरोध प्रदर्शन किया।


हापुड़ जिले में यूपी बैंक एंप्लाइज यूनियन द्वारा प्रस्तावित बैंक कर्मचारी आज और कल निजी करण के विरोध में हड़ताल पर रहेंगे। 


जिससे बैंक बंद होने से आम लोगों को काफी दिक्कत व परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। 


केंद्र सरकार की जन एवं श्रम विरोधी नीतियों के खिलाफ 12 सूत्री मांगों को लेकर यूपी बैंक एंप्लाइज यूनियन द्वारा अपना विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। 


बैंक कर्मचारियों का कहना है कि हमारा दो दिवसीय विरोध प्रदर्शन का हड़ताल निजीकरण के विरोध में है चाहे कोई भी सरकारी उपक्रम है उसको बेचने की जो साजिश है ओर उनको निजी हाथों में सौंपने की साजिश है उसका हम पूर्ण रुप से विरोध करते हैं और सरकार की जो यह आर्थिक नीतियां हैं इसके तहत जनता का बहुत सारा नुकसान हो रहा है ।


दिन पर दिन महंगाई बढ़ती जा रही है इसके अलावा हमारी यह भी मांग है की बैंकों में 5 डेज वर्किंग होनी चाहिए जैसे इस नियम को एलआईसी में लागू किया गया है वैसे ही बैंकों में भी करना चाहिए और हम सभी चाहते हैं कि सरकार हमारी मांगों को सुने और जल्द से जल्द इनका निस्तारण करें ।


इस दौरान बैंक कर्मचारियों ने वित्त मंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और वित्त मंत्री हाय हाय के नारे भी लगाएं। आर के महेश्वरी व एल आर गुप्ता आदि सभी कर्मचारी प्रदर्शन में शामिल रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे