Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बस्ती: पति के जेल जाने पर पत्नी ने लगाया पुलिस प्रताड़ना का आरोप


पीड़िता का आरोप

सुनील उपाध्याय

बस्ती।जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के करनपुर गांव मे आग से झुलसी युवती की मौत के मामले में आया नया मोड मामले में पुलिस ने दर्ज किया था सात लोगों पर मुकदमा जिसमें 3 लोगों को हुई है।


जेल जाने के बाद परिजनों को पुलिस द्वारा की जा रही है प्रताड़ना ताजा मामला बता दें कि उक्त गांव की स्वेता पवन मिश्रा नाम की महिला ने पुलिस प्रशासन पर आरोप लगाया है। कि मेरे परिजनों को फर्जी तरीके से मुकदमे में फंसाकर जेल भेज दिया गया है। और मेरे साथ आए दिन पुलिस प्रताड़ना कर रही है। हमें घर में रहने को नहीं मिल रहा है। 


हम सड़क पर दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं। हमारे पास एक 3 साल की बच्ची है जिसको लेकर मै प्रशासन से बार-बार गुहार लगा रही हूं कि मेरा पति और मेरे परिजन निर्दोष है।और उन्हें फर्जी तरीके से मुकदमे में फंसा दिया गया है। पीड़िता के अनुसार बता दें कि मामला जमीनी रंजिश का था जो विगत वर्षों से कोर्ट में विचाराधीन है ।


जमीनी रंजिश की खुन्नस खाए पाटीदारों ने अपने बहन को आग के हवाले कर हमारे पति को फर्जी तरीके से फसाने का काम किया है। 


जिसमें पीड़ित महिला ने सोशल मीडिया के माध्यम से शासन प्रशासन से गुहार लगाई है कि हमारे परिवार पर हो रहे अत्याचार और हमारे साथ हो रहे प्रशासन के दुर्व्यवहार से हमारा कोई सुनने वाला नहीं है हम बार-बार प्रशासन से न्याय की गुहार लगा रही हूं फिर भी कोई मेरी मदद करने को तैयार नहीं है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे