Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

शादी के मंडप से दूल्हे को पुलिस लाई थाने, पहली पत्नी ने काटा जमकर हंगामा


वीडियो, पीड़िता

सलमान असलम 

बहराइच: दूसरी शादी रचाने पहुंचा पति को पुलिस के साथ पंडाल में पहुंची पहली पत्नी जमकर हुआ हंगामा।

 

उत्तर प्रदेश के बहराइच में एक दूल्हा बारात लेकर पहुंचा। मण्डप सज़ा था स्टेज पर निकाह की तैयारी चल रही थी कि इसी दौरान दूल्हे की पहली पत्नी पुलिस के साथ पंडाल में पहुंच गई। 


मामला कोर्ट में चलने के बावजूद दूल्हे के दूसरी शादी करने पर जमकर हंगामा हुआ। जिसके बाद दूल्हा सहित बाराती कोतवाली पहुंच गये। 


दोनों पक्षों में थाने पर सुलह वार्ता हूई और फिलहाल दूल्हे के दूसरा निकाह भी रोक दिया गया। पुलिस के मुताबिक पहली पत्नी और दूल्हे के बीच चल रहे मुक़दमे की अगली तारीख 30 मार्च को लगी है। 


कोर्ट में मामला निपटने के बाद ही दूल्हे के दूसरा निकाह हो सकेगा फिलहाल आज हो रही शादी रोक दी गयी है। 


बता दें कि बहराइच की रिसिया निवासी पीड़ित महिला  ने बताया कि साल 2017 में उसकी शादी बलरामपुर निवासी मोनू उर्फ साबिर पुत्र मोहम्मद सिद्दीक के साथ हूई थी। 


शादी के बाद पति व ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर चांदनी ने पति सहित ससुरालियों पर दहेज उत्पीड़न, घरेलू हिंसा, गुज़ारा भत्ता सहित चार मुक़दमे दीवानी न्यायालय बहराइच में दायर किया। 


मुक़दमा विचाराधीन होने के बावजूद मोनू अपनी दूसरी शादी रचाने बहराइच के खत्रीपुरा पहुंच गया। बारात पहुंची तो लड़की वाले निकाह की तैयारी में जुट गए कि इसी बीच दूल्हा बने मोनू की पहली पत्नी चांदनी भी मौके पर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गई और हगामा होने लगा। 


उसके बाद बारात लेकर पहुंचे दूल्हे की बारात कोतवाली पहुंच गई। पुलिस ने दूल्हे के दूसरे निकाह को रुकवा दिया और कोतवाली नगर में पहली पत्नी और दूल्हे पक्ष के बीच हूई सुलहवार्ता के बाद मामला शांत हुआ। 


पुलिस का कहना है कि दूल्हे और उसकी पहली पत्नी के बीच चल रहे कोर्ट केस में 30 तारीख को सुनवाई होनी है। 


कोर्ट केस के निपटारे के बाद ही दूल्हा अपनी दूसरी शादी कर सकेगा।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे