Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

अयोध्या:खुले आम नशे का धंधा,वीडियों वायरल, खुलेआम बिक रहा गांजा, कांसीराम कालोनी बना नशेड़ियों का हब,स्मैक व चरस की भी बिक्री



वासुदेव यादव 

अयोध्या। रामनगरी के रामघाट स्थित कांशीराम कालोनी में शराब व गांजे की ब्रिकी सरेआम आ रहे हैं और स्मैक की डिलेवरी बाईक से की जा रही है। 


चार दशक पहले सेक्स पावर बढ़ाने के लिए अयोध्या में शुरु हुआ मदक का धंधा समय के साथ बदल स्मैक,चरस व गांजा आदि में बदल चुका है। 



इस नशे के शिकार होकर 10 से ज्यादा युवा अपनी जान गवां चुके हैं तो सौ से ज्यादा मरने से पहले तड़प रहे हैं। 


घर की खिड़की से गांजा का पैकेट दे रही महिला, अयोध्या के कांशीराम कालोनी में कच्ची शराब व गांजा बेचने की बात लंबे समय से चल रही है पर रविवार को एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है।



 इस वीडियों में महिला लोहे की सींखचों के बीच से 30 रुपये का गांजा का पैकेट देते हुए दिखती हैlवह कहती है कि 70 वाला पैकेट खत्म हो चुका है।


वीडयों में दो ग्राहक गांजा का पैकेट लेकर जाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।


गांजे का 30 रुपये वाला पैकेट दिखाता ग्राहक, इसके अलावा अयोध्या धाम में ही स्वर्गद्वार, राम की पैड़ी, कटरा, ऋणमोचन घाट आदि स्थानों पर स्मैक व चरस की बिक्री आम बात है।


 आप अयोध्या में कहीं भी हो खास नंबरों पर फोन करते ही बाइक सवार आपको स्मैक की डिलेवरी पांच से दस मिनट के अंदर कर देते हैं।


 खास बात यह है कि अयोध्या के कुछ होटलों से लेकर स्नानघाटों तक इस गिरोह के तार जुड़े हुए हैं। 


अयोध्या के सरयूतट के कछारों में राजघाट से लेकर गुप्तारघाट तक कच्ची शराब को बनाने व बेंचने का धंधा तेजी से फल-फूल रहा है। 


यह हाल तब है जबकि अयोध्या की 14 कोसी परिक्रमा की सीमा में मांस व मदिरा की ब्रिक्री पर रोक है। 


विहिप के मीडिया प्रभारी शरद शर्मा व संत-महंत कई बार डीएम व एसएसपी आदि अधिकारियों से मिलकर इसे रोकने की मांग भी करते रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे